Akshara Singh का नया रैप सॉन्ग रिलीज, 'प्यार एक धोखा है' भोजपुरी गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका!
Advertisement

Akshara Singh का नया रैप सॉन्ग रिलीज, 'प्यार एक धोखा है' भोजपुरी गाने ने मचाया इंटरनेट पर तहलका!

Akshara Singh Naya Gana: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. अक्षरा सिंह का 'प्यार एक धोखा है' इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह

Akshara Singh Pyaar Ek Dhokha Hai Song: भोजपुरी की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह ने एक बार फिर अपनी आवाज का जादू दिखा दिया है. अक्षरा सिंह का हाल ही में नया गाना प्यार एक धोखा है सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, यह एक रैप सॉन्ग है जिसमें अक्षरा सिंह ने लड़कियों को समझाया है कि आज के टाइम पर प्यार के नाम पर धोखे हो रहे हैं...अक्षरा सिंह ने नए रैप सॉन्ग में जमकर अपना स्वैग दिखाते हुए लोगों की खूब सारीफें बटोरनी शुरू कर दी हैं.

अक्षरा सिंह ने चलाया अपनी आवाज का जादू!

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह नए रैप सॉन्ग प्यार एक धोखा है में जमकर अपना जलवा दिखा रही हैं. नए भोजपुरी सॉन्ग वीडियो में जहां अक्षरा सिंह रैप कर रही हैं, वहीं बैकग्राउंड डांसर्स ने कमाल की कमर मटकाते हुए फैंस को खूब इंप्रेस करने की कोशिश की है. अक्षरा सिंह व्हाइट और ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में खूब स्टाइल दिखा रही हैं. 

अक्षरा सिंह का गाना यूट्यूब पर खूब बटोर रहा व्यूज!

अक्षरा सिंह का नया गाना प्यार एक धोखा है, पिंकी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लाखों लोग अक्षरा के नए गाने का वीडियो देख चुके हैं. अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अपने नए सॉन्ग का बैनर शेयर करते हुए लिखा है- 'अभी गौर फरमाने का लड़कियों...' बता दें, अक्षरा सिंह के नए गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं, वहीं म्यूजिक विकी बॉक्स ने दिया है और कंपोज खुशबू तिवारी ने किया है. इस गाने के जरिए एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह ने लड़कियों को मैसेज देने की कोशिश की है कि आजकल प्यार के नाम पर खूब धोखे हो रहे हैं, तो ऐसे में संभलकर चलना चाहिए.

Trending news