Akanksha Dubey की मां ने इस सिंगर को ठहराया बेटी की मौत का जिम्मेदार, एक्ट्रेस को टॉर्चर करने के लगाए आरोप!
Advertisement
trendingNow11628813

Akanksha Dubey की मां ने इस सिंगर को ठहराया बेटी की मौत का जिम्मेदार, एक्ट्रेस को टॉर्चर करने के लगाए आरोप!

Akanksha Dubey Samar Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के परिवार ने सिंगर समर सिंह को बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. एक्ट्रेस के परिवार ने टॉर्चर करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप सिंगर और उनके भाई पर लगाए हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे और समर सिंह

Akanksha Dubey Death: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत के मामले में एक नया ट्विस्ट सामने आ गया है. एक्ट्रेस की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) और उनके भाई पर आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Movies) को टॉर्चर करने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Songs) की मौत के बाद एक्ट्रेस के परिवार की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है. साथ ही खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि सिंगर समर सिंह दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के बॉयफ्रेंड थे. 

एक्ट्रेस के परिवार ने लगाए गंभीर आरोप!

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Death) के परिवार ने सिंगर समर सिंह पर कई आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस के परिवार का कहना है कि 21 मार्च को समर सिंह के भाई और आकांक्षा का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सिंगर के भाई ने एक्ट्रेस को धमकी दी थी. इतना ही नहीं आकांक्षा (Akanksha Dubey Age) के परिवार ने काम के बदले पैसे नहीं देने का आरोप भी लगाया है. साथ ही किसी अन्य के साथ काम करने पर टॉर्चर का भी आरोप लगाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@akankshadubey_official)

कौन हैं समर सिंह? 

भोजपुरी सिनेमा जगत में समर सिंह (Who is Samar Singh) का बड़ा नाम है. वह एक एक्टर और सिंगर हैं. होली के मौके पर समर सिंह का नया गाना 'निक लगे नहीं होलिया' भी रिलीज हुआ था. समर सिंह ने कई फिल्मों में भी काम किया है और वह काफी समय से राजनीति में भी एक्टिव हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आकांक्षा और समर सिंह (Akanksha Dubey Boyfriend) लंबे समय से रिश्ते में थे. आकांक्षा सिंह ने तो सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन्स डे पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी किया था. बता दें, आकांक्षा का सोशल मीडिया समर सिंह के साथ तस्वीरों से पटा पड़ा है, वहीं समर सिंह के प्रोफाइल पर आकांक्षा के साथ एक भी फोटो नहीं है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news