Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे की मौत पर शोक जताने पहुंचे Pawan Singh, परिजनों से बोले - न्याय मिलना चाहिए!
Advertisement

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे की मौत पर शोक जताने पहुंचे Pawan Singh, परिजनों से बोले - न्याय मिलना चाहिए!

Akanksha Dubey Murder Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे कुछ समय पहले वाराणसी में शूटिंग कर रही थीं जब उन्हें उनके होटल रूम में मृत पाया गया. ये सुसाइड था या मर्डर, इसपर छानबीन चल रही है और अब इसी के चलते भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आकांक्षा से परिवार से मिलकर आए हैं...

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे की मौत पर शोक जताने पहुंचे Pawan Singh, परिजनों से बोले - न्याय मिलना चाहिए!

Pawan Singh Meets Akanksha Dubey Family: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री जितनी फेमस है, उतनी ही फैन फॉलोइंग भोजपरी इंडस्ट्री की भी है. कुछ समय पहले इस इंडस्ट्री को एक बहुत बुरी खबर मिली थी जिसने सभी सितारों और फैंस को हिलाकर रख दिया था. फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे वाराणसी में, अपने होटल रूम में मृत (Akanksha Dubey Death) पाई गई थीं जिसके बाद उनका परिवार वहां पहुंच गया था. आकांक्षा दुबे की मौत कैसे हुई, इसपर अभी प्रश्नचिह्न लगा हुआ है और पुलिस भी तमाम एंगल्स पर छानबीन कर रही है. इस बीच, आकांक्षा दुबे के परिवार से मिलने और उन्हें सांत्वना देने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक्ट्रेस के गांव पहुंचे हैं. पवन सिंह ने आकांक्षा के माता-पिता से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना देते हुए यह भी कहा कि आकांक्षा को न्याय मिलना चाहिए और वो इस जंग में साथ खड़े हैं... 

Akanksha Dubey की मौत पर शोक जताने पहुंचे Pawan Singh

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का अचानक इस दुनिया से चला जाना सभी के लिए काफी शॉकिंग था और अब भी उनकी डेथ के मामले में छानबीन चल रही है ताकि समझा जा सके कि ऐसा क्यों हुआ है. इस बीच, आकांक्षा के परिवार से मिलने, उनके गांव बरदहा में भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh meets Akanksha Dubey Parents) पहुंचे. पवन सिंह आकांक्षा की मां और पिता, दोनों स मिले और इस घटना के बारे में सबकुछ जाना. 

परिजनों से बोले - न्याय मिलना चाहिए!

पवन सिंह ने आकांक्षा को याद करते हुए कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा है कि आकांक्षा ने सुसाइड किया है क्योंकि वो एक हंसने-खेलने वाली लड़की थीं जो अंदर से भी बहुत स्ट्रॉन्ग थीं. आकांक्षा के देहांत के पीछे की वजह क्या है, इसपर से पर्दा हटे, पवन सिंह ने भी ऐसी ही कामना की है. उन्होंने आकांक्षा के परिवार से कहा है कि इस दुख की घड़ी में वो उनके साथ हैं और उन्हें पुलिस और कोरट पर पूरा भरोसा है; आकांक्षा को न्याय मिलना ही चाहिए. 

आकांक्षा दुबे मर्डर केस पर अपडेट

बता दें कि आकांक्षा दुबे वाराणसी के सारनाथ में, एक होटल में मृत हालत में लिली थीं जिसके बाद उनका परिवार भी मुंबई से वाराणसी पहुंच गया था. आकांक्षा दुबे के कथित बॉयफ्रेंड समर सिंह (Samar Singh), जो एक भोजपुरी सिंगर भी हैं, इस दुर्घटना के बाद से गायब हैं. आकांक्षा की मां इस सिंगर और उनके भाई को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार मान रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के हिसाब से एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसके हिसाब से आकांक्षा के मरने से पहले उनके कमरे में कोई शख्स आया था जो करीब 17 मिनट तक वहां रहा था. अब ये कौन है, पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news