Vastu Tips: नहाने के पानी में इनमें से 1 चीजें, कर्ज हो या करियर में दिक्कत; झटपट होंगे दूर
Advertisement

Vastu Tips: नहाने के पानी में इनमें से 1 चीजें, कर्ज हो या करियर में दिक्कत; झटपट होंगे दूर

Vastu Shastra: नहाते समय आप पानी (Bathing Benefits) में कुछ ऐसी चीजों को डाल सकते हैं जिससे रोग-दोष से राहत पा सकते हैं और भाग्य उदय हो सकता है.

नहाते समय पानी में मिला लें ये चीजें

Vastu Dosh ke Upay in Hindi: अगर हम पर ग्रह दोष हावी हो जाए तो हमारा अच्छा- खासा जीवन तबाह हो जाता है.लेकिन शास्त्रों में इन दोषों से मुक्त होने के कई उपाय बताए गए हैं. जिसमें हम नहाते समय पानी में कुछ चीजों का इस्तेमाल करके इन रोग-दोष से राहत पा सकते हैं और भाग्य उदय हो सकता है. जी हां, नहाते समय आप नहाने के पानी (Bathing Benefits) में कुछ ऐसी चीजों को डाल सकते हैं जिससे ना केवल आपका बुरा समय दूर हो सकता है बल्कि शारीरिक बल और धन दोनों की प्राप्ति हो सकती है. तो चलिए जानते हैं इन चीजों के बारे में.

नहाने के पानी में इन चीजों को मिलाएं

- अगर आपको आर्थिक तंगी परेशान कर रही है तो आप अपने नहाने के पानी में तेल डालें और उस पानी से स्नान करें. ऐसा करने से व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. 

- ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि भाग्य को प्रबल बनाने के लिए हर रोज नहाने के पानी में काले तिल मिला लें और फिर नहा लें. ऐसा करने से घर में कभी दरिद्रता का वास नहीं होता है. वहीं अगर आप सफेद तिल मिलाकर स्नान करते हैं तो घर में सुख-समृद्धि आती है और पारिवारिक सदस्यों के साथ संबंध भी मजबूत होते हैं.

- अगर व्यक्ति अपनी नहाने के पानी में कच्चा दूध मिला कर स्नान करें तो उसकी आयु लंबी होती है. साथ ही व्यक्ति को शारीरिक बल भी प्राप्त होता है.

- यदि व्यक्ति अपने नहाने के पानी में इलायची और केसर मिलाएं और उस पानी से स्नान करें तो ऐसा करने से बुरा समय दूर हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news