Vastu Shastra: रसोई में इन चीजों का गिरना होता है बेहद अशुभ, मां लक्ष्मी के नाराज होने के है संकेत!
Advertisement

Vastu Shastra: रसोई में इन चीजों का गिरना होता है बेहद अशुभ, मां लक्ष्मी के नाराज होने के है संकेत!

Kitchen Vastu Tips:  अगर आपके हाथ से कुछ चीजें गिरती हैं तो यह भी शुभ और अशुभ घटना की ओर इशारा करता है. आज हम बात करने वाले है कि रसोई में किन चीजों का गिरना अशुभ माना जाता है.  

रसोई में इन चीजों का गिरना देता है अशुभ संकेत

Ashubh Sanket in Hindi: वास्तु शास्त्र में कई ऐसी सारी बातों के बारे में बताया गया है जो भविष्य में होने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं की ओर इशारा करते हैं.  साथ ही इसमें मां लक्ष्मी के प्रसन्न होने या फिर नाराज होने के बारे में भी बताया गया है.  वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि अगर आपके हाथ से कुछ चीजें गिरती हैं तो यह भी शुभ और अशुभ घटना की ओर इशारा करता है. आज हम बात करने वाले है कि रसोई में किन चीजों का गिरना अशुभ माना जाता है.  ये चीजें भविष्य में होने वाली अशुभ घटनाओं के बारे में संकेत देती हैं, साथ ही असफलता और नुकसान होने की ओर इशारा करती हैं. ज्योतिष शास्त्र में इन चीजों का संबंध ग्रहों से होता है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी चीजें हैं, जिनका हाथ से गिरना काफी अशुभ होता है.

दूध का गिरना 

ज्योतिष मान्यताओं के अनुसार हाथ से दूध का बर्तन गिरना अशुभ संकेत माना जाता है. कहा जाता है कि चंद्र ग्रह गोचर या कुंडली में चंद्रमा की दशा खराब है. वहीं दूध का गिरना धन हानि की ओर संकेत करता है. ऐसे में इस बात का ध्यान रखें कि गलती से भी दूध जमीन पर न गिरे. 

नमक का गिरना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हाथ से नमक का गिरना भी काफी अशुभ माना जाता है. कहा जाता है कि अगर आपके हाथ से नमक गिर जाए, तो कुंडली में चंद्र और शुक्र खराब होने की ओर इशारा करता है. इसके साथ ही ये व्यक्ति की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां आने का भी संकेत देता है. 

सरसों का तेल गिरना 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसाप रसोई घर में सरसों का तेल गिरना भी बेहद अशुभ माना गया है, इसका मतलब है कि शनिदेव आपसे नाराज हैं. हाथ से सरसों का तेल गिरता है, तो समझ जाइए कि आपके जीवन में कोई परेशानी आने वाली है. साथ ही धन हानि की भी पूरी संभावना रहती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news