Shukra-Rahu Yuti 2023: इन 4 राशियों वालों के जीवन में मचेगा हाहाकार, राहु-शुक्र की युति होली के बाद बढ़ाएगी मुश्किलें
Advertisement
trendingNow11579720

Shukra-Rahu Yuti 2023: इन 4 राशियों वालों के जीवन में मचेगा हाहाकार, राहु-शुक्र की युति होली के बाद बढ़ाएगी मुश्किलें

Rahu-Shukra Yuti:  12 मार्च को राहु और शुक्र की युति मेष राशि में बनने जा रही है. यानी होली के ठीक 4 दिन के बाद. 6 अप्रैल 2023 तक इन दोनों ग्रहों का साथ बना रहेगा. लेकिन इन ग्रहों की युति से कुछ राशियों को नुकसान होगा.

Shukra-Rahu Yuti 2023:  इन 4 राशियों वालों के जीवन में मचेगा हाहाकार, राहु-शुक्र की युति होली के बाद बढ़ाएगी मुश्किलें

Astro News: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व है लेकिन शुक्र को लग्जरी, सौंदर्य, कला और भौतिक सुख का कारक माना जाता है. शुक्र अकसर जातक को शानदार नतीजे देता है लेकिन अगर उसकी युति मंगल, केतु या फिर राहु के साथ बनती है तो नेगेटिव परिणाम मिल सकते हैं. 12 मार्च को राहु और शुक्र की युति मेष राशि में बनने जा रही है. यानी होली के ठीक 4 दिन के बाद. 6 अप्रैल 2023 तक इन दोनों ग्रहों का साथ बना रहेगा. लेकिन इन ग्रहों की युति से कुछ राशियों को नुकसान होगा.

मेष राशि

इन दो ग्रहों की युति लग्न भाव में बनेगी. इससे आपके संबंधों पर असर पड़ सकता है. किसी ऐसे शख्स से आपकी नजदीकी हो सकती है, जो आपके लिए ठीक नहीं है. आपको संबंधों में धोखा मिल सकता है. प्यार के मामले में आप थोड़े भ्रमित रह सकते हैं. शादीशुदा जिंदगी को बेहतर रखने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

वृष राशि

राहु-शुक्र की युति के कारण आपको संबंधों में ज्यादा सावधानी बरतनी पड़ेगी. पुराने रिश्तों की वजह से परेशानी हो सकती है. लव लाइफ में सोच-विचार कर ही कोई फैसला लें. जुबान और व्यवहार पर कंट्रोल रखें. आपकी बातों से दूसरे का मन दुखी न हो, ऐसी कोशिश करें.

कन्या राशि

राहु-शुक्र की युति की वजह से कन्या राशि के जातकों की टेंशन बढ़ सकती है. आपकी वाणी सख्त हो सकती है. लोग भी आपके बर्ताव से परेशान हो सकते हैं. वाहन सावधानी से चलाएं वरना दुर्घटनाएं हो सकती हैं. पार्टनर को अहमियत दें और उसके साथ गलत व्यवहार न करें.

मीन राशि

इन दो ग्रहों की युति की वजह से मीन राशि वाले भी दुखी होंगे. उनको शादीशुदा जिंदगी में बहुत संभलकर रहना होगा. परिवार से भी सहयोग नहीं मिलेगा. लव लाइफ की परेशानियों को हल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. पति-पत्नी में भी तकरार हो सकती है. 

करें ये उपाय?

अगर राहु और शुक्र की युति ज्यादा परेशानी में डाल रही है तो हर दिन सुबह के वक्त ॐ शुं शुक्राय नमः का एक माला जाप करें. इस दिन व्रत रखें और सफेद कपड़े पहनें. शुक्रवार के दिन खाने में दही या खीर जैसी चीजों का इस्तेमाल करें. ज्योतिष की सलाह के बाद ही शुक्र का रत्न डायमंड या ओपल पहनें. राहु के लिए जरूरतमंदों को अन्न दान करें और पक्षियों को सतनाज खिलाएं.  

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news