Shani Rahu Yuti 2023: शनि- राहु की युति से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार, फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम
Advertisement
trendingNow11667701

Shani Rahu Yuti 2023: शनि- राहु की युति से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार, फूंक-फूंक कर रखना होगा कदम

Shatabhisha Nakshatra : ज्योतिष शास्त्र में शनि राहु की युति सबसे ज्यादा खतरनाक बताई गई है.  इस समय शनि कुंभ राशि में विराजमान है और 15 मार्च को शनि राहु के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. और 17 अक्टूबर तक इसी नक्षत्र में रहेंगे.  

शनि-राहु की युति से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार

Shani Rahu Negative Effects on Zodiac Signs: शास्त्रों के अनुसार, शनि को कर्म फलदाता और न्याय का देवता बताया गया है और राहु को नीच ग्रह कहा गया है, अगर किसी भी जातक की कुंडली में शनि और राहु विपरीत स्थिति में आ जाए तो जातक को भारी नुकसान पहुंचाते हैं. ज्योतिष शास्त्र में शनि राहु की युति सबसे ज्यादा खतरनाक बताई गई है.  इस समय शनि कुंभ राशि में विराजमान है और 15 मार्च को शनि राहु के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. और 17 अक्टूबर तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. इन दोनों ग्रहों की युति कुछ राशियों के जातकों पर नकारात्मक असर डालेगी, तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं.

इन राशियों पर दिखेगा बुरा असर

कर्क राशि- शतभिषा नक्षत्र में शनि- राहु की खतनाक युति खतरनाक साबित हो सकती है.  इस दौरान कर्क राशि के लोगों को बहुत ही संभलकर रहने की जरूरत है. सेहत का खास ख्याल रखना होगा. शत्रुओं से सावधान रहें आपको नुकसान पहुंचा सकते है. निवेश करने के लिए यह समय सही नहीं है आर्थिक नुकसान हो सकता हैय 

कुंभ राशि- शनि राहु की युति कुंभ के शतभिषा नक्षत्र में बन रही है. जिससे आपको भी संभलकर रहने की जरूरत है. गलत तरीके से धन कमाने वाले लोगों के जीवन में समस्याएं आ सकती हैं. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें, नहीं तो मान-सम्मान में हानि हो सकती है. गाड़ी चलते हुए सावधानी बरतें. वैवाहिक जीवन में पार्टनर से विवाद हो सकता है. 

मीन राशि-  मीन राशि को शनि राहु की युति से संभलकर रहने की जरूरत है, इन लोगों पर शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण शुरू हो चुका है. इन दोनों ग्रहों की युति तक आपको सेहत का खास ध्यान रखना होगा. आर्थिक मामलों में सावधानी बरतनी होगी. जीवनसाथी से लड़ाई-झगड़े की स्थिति बन रही है.  दुर्घटना की आशंका बनी हुई है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news