Advertisement
photoDetails1hindi

Lucky Rashi 2023: नये साल में बृहस्पति चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, धन लाभ के साथ रुके हुए कार्य भी होंगे पूरे

Lucky Zodiac for 2023: देवगुरु बृहस्पति 24 नवंबर से मार्गी हो चुके हैं. वह अपनी राशि मीन में पिछले कुछ दिनों से वक्रीय गति यानी कि उल्टी चाल चल रहे थे. हालांकि, उनके अब मार्गी होने का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में कुछ राशियों पर देवगुरु की विशेष कृपा रहने वाली है. उनकी मेहरबानी से ये राशि वाले जीवन में काफी तरक्की करेंगे. उनको इस दौरान जमकर लाभ होगा. 

1/5

बृहस्पति को बुद्धि और शिक्षा का कारक माना जाता है. साल 2023 में देवगुरु बृहस्पति की कुछ राशियों पर विशेष कृपा रहने वाली है. ऐसे में नया साल इन राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं रहने वाला है. इस दौरान इन राशियों के जातकों की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत बनेगी. नौकरीपेशा और कारोबारियों को तरक्की देखने को मिलेगी. 

2/5

मेष राशि के जातकों पर नया साल भाग्यशाली साबित होने वाला है. इस दौरान इस राशि पर बृहस्पति की विशेष कृपा रहेगी. विभिन्न समस्याओं से राहत मिलेगी और सफलता की सीढ़ी चढ़ते जाएंगे. नई जिम्मेदारी मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जो युवा विदेश जाने की प्लान कर रहे थे. इस दौरान उनकी यह कामना पूरी हो सकती है. 

3/5

साल 2023 कर्क राशि वालों के लिए भी काफी शुभ रहने वाला है. किस्मत के दरवाजे खुलेंगे और भाग्य का साथ मिलने से हर कार्य पूरे होंगे. परिवार में खुशी और सौहार्द का माहौल बने रहेगा. प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है. दांपत्य जीवन खुशहाल बने रहेगा. 

4/5

गुरु की कृपा से कन्या राशि वालों के लिए नया साल सुखद समाचार लेकर आएगा. इस राशि के जातक अपनी विवेक और बुद्धि का इस्तेमाल कर हर परेशानियों का सामना करेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा और किसी के साथ चल रहा विवाद समाप्त होगा. 

5/5

देवगुरु बृहस्पति की कृपा से नया साल मकर राशि वालों के लिए उपलब्धि भरा रहेगा. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति सुधरेगी. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. माता-पिता और परिवार का साथ मिलेगा. पिछले कई दिनों से जो परेशानियां चल रही हैं, उनसे मुक्ति मिलेगी.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़