Gajlaxmi Rajyog 2023: होली के बाद इन 3 राशियों का चमकेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा से हो जाएंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11579012

Gajlaxmi Rajyog 2023: होली के बाद इन 3 राशियों का चमकेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा से हो जाएंगे मालामाल

Lucky Zodiac In Guru Rashi Parivartan:वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का एक राशि से दूसरी राशि में परिर्वतन होने से शुभ राजयोग का संयोग बनता है. जिनमें से ऐसा ही संयोग है गजलक्ष्मी राजयोग जिसे काफी शुभ माना जाता है. देवगुरु बृहस्पति ग्रह जब एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे तो सभी राशियों को जातकों के जीवन में शुभ और अशुभ दोनों ही प्रभाव देखने को मिलते हैं.

 

गुरु का राशि परिवर्तन गजलक्ष्मी योग

Guru Rashi Parivartan In Mesh 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का एक राशि से दूसरी राशि में परिर्वतन होने से शुभ राजयोग का संयोग बनता है. जिनमें से ऐसा ही संयोग है गजलक्ष्मी राजयोग जिसे काफी शुभ माना जाता है.  देवगुरु बृहस्पति ग्रह जब एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे तो सभी राशियों को जातकों के जीवन में शुभ और अशुभ दोनों ही प्रभाव देखने को मिलते हैं, होली के कुछ समय बाद 22 अप्रैल 2023 को गुरु ग्रह मेष राशि के प्रवेश करने से गजलक्ष्मी राजयोग बनेगा. इस दौरान गुरु देव के साथ माता लक्ष्मी की भी विशेष कृपा कुछ राशि के जातकों पर देखने को मिलेगी. आइए जानते हैं कि ये भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

मेष राशि : 

गजलक्ष्मी राजयोग से मेष राशि के जातकों के करियर में विशेष प्रभाव और बदलाव देखने को मिलेगा. इस राशि के लोग करियर में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे. नौकरी, व्यापार और परिवारिक माहौल सुखमय रहेगा साथ ही शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान आपके आय में बढ़ोत्तरी की संभावना है तो काम के प्रति किसी भी तरह की ढिलाई बिल्कुल भी मत करें. संतान की ओर शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. साथ ही आपके अटके हुए काम बनेंगे, जमीन- जायदाद खरीदने का यह शुभ समय रहेगा और सेहत में भी सुधार रहेगा. 

मिथुन राशि : 

मिथुन राशि के जातकों से शनि की ढैय्या समाप्त हो चुकी है. ऐसे में गुरु राशि परिवर्तन और गजलक्ष्मी राजयोग के संयोग से आपके जीवन में खुशियां आएंगी. इस दौरान आपके आय के साधन बढ़ेंगे साथ ही आय के नए मार्ग आपके जीवन में खुशियां लाएंगे. पुराने साधनों से भी जातक को धन की प्राप्ति हो सकती है. यह समय निवेश के लिए उचित रहने वाला है यदि आप निवेश का सोच रहे हैं तो निश्चिंत होकर कर सकते हैं. गुरु राशि परिर्वतन से घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं और परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.

धनु राशि : 

धनु राशि के जातकों से शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव पूरे तरीके से खत्म हो गया है. ऐसे में आपके लिए गजलक्ष्मी राजयोग आपके लिए अत्यंत लाभकारी साबित होने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, अगर आप किसी नए व्यापार करने का सोच रहे हैं तो शुरुआत कर सकते हैं. यात्राओं का लाभ प्राप्त होगा. बात करें वैवाहिक जीवन की तो वह सुखद रहने वाला है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news