Youtube की कमाई से खरीदी 50 लाख की Audi, जबर्दस्त हैं इस सेडान के फीचर्स
Advertisement
trendingNow11532263

Youtube की कमाई से खरीदी 50 लाख की Audi, जबर्दस्त हैं इस सेडान के फीचर्स

Audi from Youtube income: हाल ही में बिहार के एक यूट्यूबर ने अपनी कमाई से ऑडी कार खरीद ली. इस कार की कीमत करीब 50 लाख रुपये है. उनके चैनल पर 33 लाख के करीब सब्सक्राइबर हैं.  

 

Youtube की कमाई से खरीदी 50 लाख की Audi, जबर्दस्त हैं इस सेडान के फीचर्स

Harsh rajput audi car: जहां दुनियाभर के करोड़ों-अरबों लोगों के लिए यूट्यूब (Youtube) वीडियो देखने का प्लेटफॉर्म है. वहीं बड़ी संख्या में यह Creators की कमाई का जरिया भी बन चुका है. आपने यूट्यूब के जरिए लाखों की कमाई होने की बातें सुनी होंगी. हाल ही में बिहार के एक यूट्यूबर ने अपनी कमाई से ऑडी कार खरीद ली. बिजनस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के यूट्यूबर हर्ष राजपूत (Harsh Rajput) ने यूट्यूब वीडियो बनाकर Audi A4 कार खरीदी. वह यूट्यूब पर तरह-तरह के मुद्दों की रिपोर्टिंग कर कॉमेडी वीडियो बनाते हैं. 

हर महीने कितनी इनकम?
उनके चैनल पर 33 लाख के करीब सब्सक्राइबर हैं. उन्होंने अब यूट्यूब की कमाई से 50 लाख रुपये की ऑडी कार खरीदी है. उनके सबसे पॉपुलर वीडियो 10 मिनट की कॉमेडी को 20 मिलियन बार देखा जा चुका है. उनके कुछ स्क्रिप्टेड वीडियो में ऐसा अभिनय होता है कि लोगों को घटना वास्तविक नजर आती है. उनके वीडियो के कई हिस्से अक्सर हो जाते हैं 

हर्ष राजपूत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बिहार के औरंगाबाद के जसोइया गांव का रहने वाले हैं. उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने यूट्यूब एडसेंस से हर महीने 8 लाख रुपये तक की कमाई की है.

कार में हैं लग्जरी फीचर्स
इस सेडान में 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (190PS और 320Nm) मिलता है, जिसे 7-स्पीड डीसीटी (डुअल-क्लच ऑटोमैटिक) गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्लाइमेंट कंट्रोल, 19-स्पीकर साउंड सिस्टम, पावर्ड फ्रंट सीटें और सनरूफ जैसे फीचर्स हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news