Car Features: इन चार कारों में मिलेंगे ये नए फीचर्स, कीमत बस 11.29 लाख रुपये से शुरू
Advertisement
trendingNow11512842

Car Features: इन चार कारों में मिलेंगे ये नए फीचर्स, कीमत बस 11.29 लाख रुपये से शुरू

Skoda & Volkswagen Cars: कुशाक और स्लाविया की एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 11.59 लाख रुपये और 11.29 लाख रुपये है. वहीं, फॉक्सवैगन टाइगुन की कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू है जबकि वर्टूस की कीमत 11.32 लाख रुपये से शुरू है.

Car Features: इन चार कारों में मिलेंगे ये नए फीचर्स, कीमत बस 11.29 लाख रुपये से शुरू

Skoda & Volkswagen Cars New Features: स्कोडा ऑटो और फॉक्सवैगन इंडिया ने इंडिया 2.0 प्रोग्राम के तहत कुशाक (स्कोडा), टाइगुन (स्कोडा), वर्टूस (फॉक्सवैगन) और स्लाविया (फॉक्सवैगन) को लॉन्च किया था. यह न्यू-ऐज प्रेडक्ट्स बिक्री के मामले में कार निर्माता कंपनियों के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अब MY23 अपडेट के तौर पर इन कारों में नए फीचर्स दिए जाएंगे. स्कोडा और फॉक्सवैगन इन सभी मॉडलों में इलेक्ट्रिक सीट एडजस्टमेंट और फुटवेल इल्यूमिनेशन जैसे नए फीचर जोड़ेगी. इससे कंपनी को इन कारों के डिजायरेबिलिटी फैक्टर को बढ़ाने में मदद मिलेगी. इसके अलावा, स्कोडा कुशाक को एक नई लावा ब्लू पेंट स्कीम में भी पेश किया जाएगा. इससे ग्राहकों को एक नए कलर का ऑप्शन मिलेगा और कंपनी को ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी.

स्कोडा कुशाक और स्लाविया के इंजन ऑप्शन

स्कोडा कुशाक और स्लाविया में 1.0-लीटर टीएसआई इंजन (113 बीएचपी और 178 एनएम) मिलता है, इनमें 6-स्पीड एमटी और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर एटी का ऑप्शन मिलता है. इनमें 1.5-लीटर टीएसआई इंजन (148 बीएचपी) भी मिलता है, 6-स्पीड एमटी और 7-स्पीड डीएसजी के साथ आता है. कुशाक और स्लाविया की एक्स-शोरूम कीमत क्रमश: 11.59 लाख रुपये और 11.29 लाख रुपये है.

फॉक्सवैगन टाइगुन और वर्टूस के इंजन ऑप्शन

फॉक्सवैगन टाइगुन और वर्टूस, स्कोडा कुशाक तथा स्लाविया के साथ मैकेनिकल्स साझा करती हैं. फर्क सिर्फ इतना है कि वर्टूस के 1.5-लीटर टीएसआई इंजन में मैनुअल ट्रांसमिशन नहीं मिलता है, यह केवल 7-स्पीड डीएसजी के साथ ही आता है. फॉक्सवैगन टाइगुन की कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू है जबकि वर्टूस की कीमत 11.32 लाख रुपये से शुरू है. यह कीमतें एक्स-शोरूम हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news