Fortuner ने कटा दी Toyota की नाक, भला ये कोई फंसने की जगह थी? देखें वीडियो
Advertisement

Fortuner ने कटा दी Toyota की नाक, भला ये कोई फंसने की जगह थी? देखें वीडियो

Toyota Fortuner SUV: एक टोयोटा फॉर्च्यूनर ओनर ने अपनी एसयूवी को डिवाइडर पर फंसा लिया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

Fortuner ने कटा दी Toyota की नाक, भला ये कोई फंसने की जगह थी? देखें वीडियो

Toyota Fortuner Stuck: टोयोटा फॉर्च्यूनर अपने सेगमेंट की सबसे लोकप्रिय एसयूवी है. यह ऑन और ऑफ रोड, दोनों में सक्षम है. फॉर्च्यूनर आसानी से ऑफ-रोडिंग कर लेती है. आपने भी कई वीडियो देखें होंगे, जिनमें टोयोटा फॉर्च्यूनर (Toyota Fortuner) ऑफ-रोड इलाकों में शानदार प्रदर्शन करती दिख रही होगी. अगर इसमें प्रोपर मॉडिफिकेशन हो, तो यह शानदार ऑफ-रोडिंग कर सकती है. हालांकि, इसके रोड-फ्रेंडली बंपर से अप्रोच एंगल और डिपार्चर एंगल थोड़ा प्रभावित होता है, जिससे कभी-कभी ऑफ-रोडिंग के दौरान एसयूवी को फंसने जैसी स्थिति का सामना करना पड़ता है लेकिन ऑन रोड यह फंस जाए तो बात हजम होने लायक नहीं. हालांकि, ऐसा हुआ है.

एक टोयोटा फॉर्च्यूनर ओनर ने अपनी एसयूवी को डिवाइडर पर फंसा लिया. इसका वीडियो भी सामने आया है, वीडियो को veru__555_rj.04 के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि Toyota Fortuner SUV रोड के डिवाइडर पर फंसी हुई है. टोयोटा फॉर्च्यूनर का ओनर रोड को डिवाइडर के ऊपर से पार करना चाह रहा था, इसके लिए उसने फॉर्च्यूनर को डिवाइडर के ऊपर चढ़ा दिया. लेकिन, इससे पहले कि फॉर्च्यूनर डिवाइडर को पार कर पाती, उसका राइट हैंड वाला फ्रंट व्हील डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ वाली सड़क पर पहुंच गया जबकि पीछे वाले व्हील डिवाइडर पर नहीं चढ़े, इससे गाड़ी के नीचे वाली सतह डिवाइडर पर टिक गई.



View this post on Instagram


A post shared by (@veeru__555_rj.04)

जिस इलाके से वीडियो रिकॉर्ड किया गया है, वहां पानी भरा था, ऐसा लगता है कि शायद बारिश हुई होगी. इसके कारण जाम की स्थिति बनी हुई थी. ऐसे में Fortuner के ड्राइवर ने या तो लेन के अन्य वाहनों को ओवरटेक करने या फिर यूटर्न लेने के लिए डिवाइडर के ऊपर एसयूवी चढ़ा दी. इसके बाद एसयूवी बीच में ही फंस गई. इसके बाद Fortuner को वहां से निकालने में काफी दिक्कत हुई. हालांकि, वीडियो में दिख रही SUV 4×4 वेरिएंट थी. इसके बावजूद एसयूवी सड़क के दूसरी तरफ नहीं जा सकी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news