Video: इस भारतीय अरबपति के पास हैं Rolls Royce से लेकर Lamborghini तक, 100 से ज्यादा धांसू कारें
Advertisement
trendingNow11667121

Video: इस भारतीय अरबपति के पास हैं Rolls Royce से लेकर Lamborghini तक, 100 से ज्यादा धांसू कारें

Indian Billionaire Vikas Malu Cars: एक व्लॉगर ने अपनी वीडियो में भारतीय अरबपति विकास मालू की कारों को दिखाया है, जो शायद आपने पहले ना देखी हों. उनके पास 100 से भी ज्यादा गजब की कारें हैं.

Video: इस भारतीय अरबपति के पास हैं Rolls Royce से लेकर Lamborghini तक, 100 से ज्यादा धांसू कारें

Vikas Malu Cars Collection: यूट्यूब पर दुनियाभर में अरबपतियों और मशहूर हस्तियों के असाधारण कार संग्रह (Car collections) को दिखाने वाले बहुत से वीडियो मौजूद हैं. भारत में भी ऐसे कई युवा उद्यमी हैं, जिनके गैरेज में शानदार कारें खड़ी हैं. आपने भी अंबानी परिवार से लेकर कई बड़े कारोबारियों और मशहूर हस्तियों के कार कलेक्शन देखे होंगे लेकिन अब एक व्लॉगर ने अपनी वीडियो में भारतीय अरबपति विकास मालू की कारों को दिखाया है, जो शायद आपने पहले ना देखी हों. उनके पास 100 से भी ज्यादा गजब की कारें हैं. विकास मालू, कुबेर ग्रेन्स एंड स्पाइसेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक के रूप में काम कर रहे हैं.

व्लॉगर ने वीडियो की शुरुआत लेम्बोर्गिनी उरुस एसयूवी को दिखाने के साथ की. वीडियो में नीले रंग की कस्टम-मेड उरुस दिखाई दी, जिसमें काले और नारंगी रंग का डुअल-टोन स्पोर्टी इंटीरियर है. इसकी स्पोर्टी अपील को बढ़ाने के लिए ब्रेक कैलीपर्स को भी नारंगी रंग दिया गया है. इसके बाद वीडियो में दिखाई गई अगली कार मैंसरी किट के साथ Bentley Continental GT है. मैंसरी किट इसे बाहर से बेहद स्पोर्टी और शानदार लुक देती है. 

वीडियो में आगे Lamborghini Huracan STO दिखाई गई, यह कार वास्तव में Huracan Super Trofeo Evo रेस कार का रोड-लीगल वर्जन है. इसकी कीमत लगभग 4.99 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसके बाद अगली कार ऑल-ब्लैक Bentley Flying Spur नजर आई. गैरेज में मौजूद सभी कारें कुबेर समूह की हैं. इन सभी की विंडशील्ड और फ्रंट फेंडर के निचले हिस्से पर कुबेर स्टिकर लगे हैं.

वीडियो में कई अन्य कारों को भी दिखाया गया है, जैसे- मर्सिडीज-मेबैक जीएल600 एसयूवी, टोयोटा टुंड्रा पिकअप, मॉडिफाइड फोर्ड मस्टैंग, कई बेंटले कारें और कस्टम-मेड रोल्स रॉयस फैंटम आदि. इनके ओनर का दुबई में भी बिजनेस है और वहां पर उनके पास कई रोल्स रॉयस और लक्ज़री कारें हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news