Service के दौरान लिफ्ट से गिरी Tata Nexon, चारों तरफ से हुई डैमेज, फिर शोरूम ने किया ऐसा...
Advertisement
trendingNow11468308

Service के दौरान लिफ्ट से गिरी Tata Nexon, चारों तरफ से हुई डैमेज, फिर शोरूम ने किया ऐसा...

Tata Service Center: कई बार सर्विसिंग के लिए आया वाहन क्षतिग्रस्त होने की घटनाएं होती रहती हैं. ऐसा ही ताजा मामला एक टाटा ग्राहक के साथ हुआ है, जब सर्विस के लिए आई उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर पर सर्विस के लिए आई एक Tata Nexon EV सर्विस लिफ्ट से नीचे गिर गई.

Service के दौरान लिफ्ट से गिरी Tata Nexon, चारों तरफ से हुई डैमेज, फिर शोरूम ने किया ऐसा...

Tata nexon EV Service: कार सर्विसिंग के दौरान लापरवाही के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. कई बार ग्राहकों को बावकूफ बना दिया जाता है, तो कई बार सर्विसिंग के लिए आया वाहन क्षतिग्रस्त होने की घटनाएं भी होती रहती हैं. ऐसा ही ताजा मामला एक टाटा ग्राहक के साथ हुआ है, जब सर्विस के लिए आई उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर पर सर्विस के लिए आई एक Tata Nexon EV सर्विस लिफ्ट से नीचे गिर गई. इससे गाड़ी बाहर से काफी डैमेज हो गई. ऐसे में जो ग्राहक डीलरशिप से परेशानी सुलझाने उम्मीद कर रहा था, उल्टा उसे ही धमकी दी जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना हैदराबाद की है. डॉ. राजीव बंडारू नाम के शख्स ने अपने साथ हुए इस हादसे को सोशल मीडिया पर साझा किया है. वह अपनी टाटा नेक्सॉन ईवी को सर्विस के लिए ऑरेंज ऑटो प्राइवेट लिमिटेड नाम के ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर पर ले गए थे. पोस्ट में दावा किया गया है कि सर्विस के दौरान Nexon EV लिफ्ट से अचानक नीचे आ गिरी. ऐसे में गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. 

डॉ बंडारू ने दावा किया है कि सर्विस सेंटर अपनी गलती स्वीकार करने के बजाय क्षतिग्रस्त वाहन के लिए इंश्योरेंस क्लेम लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं. पोस्ट में दावा किया गया है कि वाहन मालिक को वर्कशॉप के अधिकारी धमकी दे रहे हैं कि अगर इंश्योरेंस से गाड़ी की मरम्मत नहीं कराई तो वह कार वापस नहीं करेंगे. 

CCTV फुटेज देने से किया मना
सोशल मीडिया पर टूटी-फूटी टाटा नेक्सॉन की तस्वीरें और वीडियो साझा की गई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गाड़ी का बोनट, हेडलैंप और फ्रंट बम्पर बुरी तरह से टूटे हुए हैं. कार मालिक ने जब सर्विस सेंटर के अंदर लगे सीसीटीवी की फुटेज मांगी तो अधिकारियों ने यह दिखाने से भी मना कर दिया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news