Cheap Cars: 1 लाख रुपये से भी कम की ये कारें करा सकती हैं मौज! कम कीमत में मिलेगा गाड़ी का मजा
Advertisement
trendingNow11269405

Cheap Cars: 1 लाख रुपये से भी कम की ये कारें करा सकती हैं मौज! कम कीमत में मिलेगा गाड़ी का मजा

Second Hand Cars: अगर आप भी कोई पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको एक लाख रुपये से भी सस्ती कुछ पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं.

Cheap Cars: 1 लाख रुपये से भी कम की ये कारें करा सकती हैं मौज! कम कीमत में मिलेगा गाड़ी का मजा

Used Cars: वैसे तो पुरानी कार खरीदने को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है. लेकिन, फिर भी बहुत बड़ी संख्या में लोग पुरानी कार खरीदने की इच्छा रखते हैं क्योंकि इससे वह कम कीमत में कार का आनंद उठा पाते हैं. इसके अलावा कुछ लोग बजट की कमी के कारण भी पुरानी कार खरीदना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको एक लाख रुपये से भी सस्ती कुछ पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बिक्री के लिए बाजार में उपलब्ध हैं. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 22 जुलाई 2022 को देखा है.

Maruti Dzire VDI के लिए 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश के आगरा में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है, जिसमें डीजल इंजन मिलता है. यह कार 178183 किलोमीटर चल चुकी है. यह थर्ड ओनर कार है. कार का नंबर आगरा का ही है. 

Maruti Wagon R LXI के लिए भी 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2008 मॉडल की है, जिसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 95263 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार का नंबर गाजियाबाद का ही है. 

Maruti Wagon R VXI के लिए भी 75000 रुपये मांगे जा रहे हैं, जो हरियाणा के गुरुग्राम में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2007 मॉडल की है, जिसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 149888 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार का नंबर गुरुग्राम का ही है. 

इस Maruti Wagon R LXI के लिए भी 75000 रुपये मांगे गई है और यह भी हरियाणा के गुरुग्राम में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2007 मॉडल की है, जिसमें पेट्रोल इंजन मिलता है. यह कार 152378  किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है और इसका नंबर भी गुरुग्राम का ही है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news