Quiz: महज 7 लाख में मिल रही ये प्रीमियम सेडान, कारों के शौकीन हैं तो 1 मिनट में बताएं इसका नाम
Advertisement
trendingNow11875226

Quiz: महज 7 लाख में मिल रही ये प्रीमियम सेडान, कारों के शौकीन हैं तो 1 मिनट में बताएं इसका नाम

Car Quiz: इस सेडान की कीमत महज 7 लाख से शुरू होती है, जिसका डिजाइन देखने के बाद आपको इसकी कीमत पर यकीन ही नहीं होगा क्योंकि ये अपने डिजाइन से कहीं ज्यादा महंगी नजर आती है. 

Quiz: महज 7 लाख में मिल रही ये प्रीमियम सेडान, कारों के शौकीन हैं तो 1 मिनट में बताएं इसका नाम

Car Quiz: भारत में वैसे तो कई पॉपुलर कर है मौजूद हैं जिनमें सेडान और एसयूवी दोनों ही शामिल हैं लेकिन सेडान कारों का अपना अलग ही जलवा है. दरअसल कंफर्ट के मामले में सेडान करें हैचबैक और एसयूवी दोनों पर ही भारी पड़ती हैं क्योंकि इनमें कहीं ज्यादा स्पेस और कंफर्ट ऑफर किया जाता है. ऐसी ही एक सेडान कर हम आज आपके लिए लेकर आए हैं जिसे आपको देखकर बताना है कि यह कौन सी कार है. आपको बता दें कि इसकी कीमत महज 7 लख रुपए से शुरू हो जाती है लेकिन इस बात पर शायद आपको यकीन नहीं होगा क्योंकि यह काफी प्रीमियम नजर आती है और साथ ही साथ यह स्टाइलिश भी है. चलिए अगर आप इस कर का नाम नहीं गेस कर पा रहे हैं तो हम इस कर से जुड़ी हुई कुछ खासियतें आपको बताने जा रहे हैं. शायद इन खासियतों की मदद से आपको यह समझ आ जाएगा की यह कौन सी कार है.

 क्या है खासियत 

खासियत के बारे में बताने से पहले हम आपको यह बता देते हैं कि इस कर की असल कीमत कितनी है दरअसल इस कर की असल कीमत 709900 रुपए है. बात की जाए अगर इंजन कैपेसिटी की तो इसमें 1199 सीसी का इंजन दिया गया है जो 18.6 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज जनरेट करने में सक्षम है, यह पेट्रोल इंजन है जो 5 और 7 स्पीड एमटी मैनुअल और सीवीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. इस कर को ग्राहक पांच कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं जिनमें रेडिएंट रेड मैटेलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, गोल्डन ब्राउन मैटेलिक, मीटिओराइड ग्रे मैटेलिक के साथ लूनार सिल्वर मैटेलिक भी शामिल है. तो क्या अब आप जान पाए कि यह कौन सी कार है.

अगर आप अभी भी नहीं जा पाए कि आखिर यह कौन सी कर है तो अब हम इस सस्पेंस को दूर करने जा रहे हैं और बताते हैं कि आखिर यह कौन सी कार है. दरअसल यह साल 2023 की होंडा अमेज है जो भारतीय ग्राहकों के बीच काफी पसंद की जाती है. यह सेडान प्रीमियम दिखाने के साथ ही बेहद ही मजबूत और किफायती भी साबित होती है. अगर आपका बजट कम है और आप कम बजट में ही एक प्रीमियम लुक वाली कर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

Trending news