Advertisement
photoDetails1hindi

Ola E-Scooter Test Ride: ओला ने दिया दिवाली गिफ्ट, इस तारीख से शुरू होगी टेस्ट ड्राइव

Ola E-Scooter Test Ride: अगर आप भी Ola के ई-स्कूटर के टेस्ट ड्राइव का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. ओला ने ऐलान किया है कि वह दिवाली के बाद अपने ग्राहकों को अपने S1 और S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड देने के लिए पूरी तरह तैयार है. चेन्नई की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने कहा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 नवंबर से टेस्ट राइड के लिए उपलब्ध होंगे.

दोबारा कर पाएंगे बुकिंग

1/5
दोबारा कर पाएंगे बुकिंग

Ola Electric ने अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स S1 और S1 Pro को भारतीय बाजार में 15 अगस्त को एक लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था. स्कूटर लॉन्च होने के 1 महीने बाद दो दिन के लिए इसकी बुकिंग खोली गई. कंपनी के मुताबिक सिर्फ दो दिनों में ही 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा का ऑनलाइन कारोबार कर लिया. कंपनी को पहले 24 घंटे में ही 600 करोड़ रुपये की बुकिंग हासिल हो गई थी. अब इन स्कूटर्स की बुकिंग का दूसरा चरण दिवाली से ठीक पहले एक नवंबर को शुरू होने जा रहा है

10 नवंबर से शुरू होगी टेस्ट ड्राइव

2/5
10 नवंबर से शुरू होगी टेस्ट ड्राइव

ओला इलेक्ट्रिक ने बताया कि वह एक स्पेसिफिक डिलिवरी विंडो के भीतर स्कूटरों को सौंपने के लिए तैयार है. कंपनी ग्राहकों को 10 नवंबर से ओला ई-स्कूटर का टेस्ट ड्राइव देने की योजना बना रही है. ओला ने कहा कि ई-स्कूटर S1 के लिए बुकिंग कराए कस्टमर्स से कंपनी टेस्ट ड्राइव के बाद ही पूरा भुगतान करने के लिए कहेगी. 

25 अक्टूबर से शुरू होनी थी डिलीवरी

3/5
25 अक्टूबर से शुरू होनी थी डिलीवरी

ओला ने इससे पहले 18 अक्टूबर से अपने ई-स्कूटर S1 और S1 Pro के लिए फाइनल पेमेंट 18 अक्टूबर से लेने और 25 अक्टूबर से डिलीवरी करने की योजना बनाई थी. ओला ने टेस्ट ड्राइव लेने के बाद ही कस्टमर्स से पूरा पेमेंट करने को कहा है. इससे बुकिंग किए गए वाहनों की समय पर डिलीवरी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. हालांकि कंपनी ने कहा कि वह समय पर सारे डिलीवरी को अंजाम देगी.

इतनी है कीमत

4/5
इतनी है कीमत

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है, जबकि S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है. इसके अलावा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में चुनने के लिए 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं. बुकिंग के दौरान पसंदीदा रंग का चयन किया जा सकता है और कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यदि ग्राहक चाहें तो स्कूटर के कलर ऑप्शन को बाद में भी बदला जा सकता है.

181 किलोमीटर की रेंज

5/5
181 किलोमीटर की रेंज

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का S1 वेरिएंट फुल चार्ज पर 121 किमी दूरी तय कर सकता है. वहीं, S1 Pro फुल चार्ज पर 181 किमी तक जा सकता है. ओला S1 मॉडल 3.6 सेकेंड में 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ता है. वहीं, S1 Pro सिर्फ 3 सेकेंड में 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है. इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़