Raghav Chadha-Parineeti Chopra: ऑडी-जैगुआर में परिणीति, तो Swift Dzire से चलते हैं राघव चड्ढा, देखें कार कलेक्शन
Advertisement

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: ऑडी-जैगुआर में परिणीति, तो Swift Dzire से चलते हैं राघव चड्ढा, देखें कार कलेक्शन

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Marriage: ऐसी खबरें हैं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी कर सकते हैं. ऐसे में अधिकतर लोग जानना चाहते हैं कि इस कपल के पास कितनी संपत्ति है, वह कितने पढ़े-लिखे हैं और उनके पास कौन-सी गाड़ियां हैं.

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: ऑडी-जैगुआर में परिणीति, तो Swift Dzire से चलते हैं राघव चड्ढा, देखें कार कलेक्शन

Raghav-Parineeti Car Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पिछले दिनों से काफी चर्चाओं में हैं. इन दोनों को कई बार एक साथ एयरपोर्ट पर और डिनर करते देखा गया है. इस बीच ऐसी खबरें हैं कि यह दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस बात पर मुहर भी लगा चुके हैं. ऐसे में अधिकतर लोग जानना चाहते हैं कि इस कपल के पास कितनी संपत्ति है, वह कितने पढ़े-लिखे हैं और उनके पास कौन-सी गाड़ियां हैं. यहां हम आपको परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं.

Raghav Chadha-Parineeti Chopra कार कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के पास मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर (Maruti Swift Dzire) कार है. यह 2019 मॉडल की गाड़ी है, जिसकी कीमत करीब 9.5 लाख रुपए है. वहीं बात परिणीति चोपड़ा की की जाए तो उनके पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है. उनके पास ऑडी ए6, जैगुआर एक्सजेएल और ऑडी क्यू5 जैसी कारें हैं, जिनकी कीमत करोड़ों रुपये है. परिणीति अक्सर जैगुआर XJL में देखी जाती हैं. यह उनकी सबसे महंगी कार है.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की कमाई
पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा का दावा है कि उनके पास 37 लाख की संपत्ति है. हैरानी की बात यह है कि परिणीति चोपड़ा एक महीने में 40 लाख से अधिक कमाती हैं और उनकी कुल संपत्ति लगभग 60 करोड़ रुपये है. वह एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि परिणीति चोपड़ा की एक महीने की कमाई राघव चड्ढा की कुल संपत्ति से अधिक है.

राघव चड्ढा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के मॉडर्न स्कूल से पूरी की और दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीकॉम की डिग्री हासिल की. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की और चार्टर्ड एकाउंटेंट बन गए. दूसरी ओर, परिणीति चोपड़ा ने अंबाला के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी हाई स्कूल में पढ़ाई की. बाद में उन्होंने इंग्लैंड में एलायंस मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में दाखिला लिया और बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री हासिल की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news