Used Cars: 10 लाख रुपये में घर ले जाएं Mercedes-Benz की ये कार, बार-बार नहीं मिलता ऐसा ऑफर
Advertisement

Used Cars: 10 लाख रुपये में घर ले जाएं Mercedes-Benz की ये कार, बार-बार नहीं मिलता ऐसा ऑफर

Mercedes-Benz: भारत में अगर लग्जरी कारों की बात की जाए तो मर्सिडीज-बेंज का नाम जरूर सामने आएगा. जो लोग मर्सिडीज-बेंज की कारें खरीदने की इच्छा रखते हैं, उन्हें इसके लिए ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ेगा क्योंकि मर्सिडीज-बेंज की कारें काफी ज्यादा महंगी होती हैं.

Used Cars: 10 लाख रुपये में घर ले जाएं Mercedes-Benz की ये कार, बार-बार नहीं मिलता ऐसा ऑफर

Second Hand Luxury Cars: भारत में अगर लग्जरी कारों की बात की जाए तो मर्सिडीज-बेंज का नाम जरूर सामने आएगा. जो लोग मर्सिडीज-बेंज की कारें खरीदने की इच्छा रखते हैं, उन्हें इसके लिए ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ेगा क्योंकि मर्सिडीज-बेंज की कारें काफी ज्यादा महंगी होती हैं. ऐसे में जिन लोगों का बजट कम है, वह मर्सिडीज-बेंज की पुरानी कार खरीद सकते हैं. अगर आप मर्सिडीज-बेंज की पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको दो ऐसी कारों के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें से एक की कीमत 10 लाख रुपये के करीब (थोड़ी ज्यादा) है.

यहां एक 2013 Mercedes Benz E Class E 220 CDI ELEGANCE AUTOMATIC लिस्डेट है, जिसकी कीमत 10,68,000 रुपये रखी गई है. हालांकि, यह पुरानी कार है इसीलिए कीमत में नेगोशिएशन की जा सकती है. कार 2013 मॉडल की है और अभी तक 53,524 km चल चुकी है. इसमें डीजल इंजन है. ऐसे में आपको यह पता होना चाहिए कि यह कार दिल्ली-एनसीआर में ज्यादा दिन नहीं चलेगी क्योंकि यह 10 साल पुरानी होने वाली है और दिल्ली-एनसीआर में 10 साल पुरानी डीजल कारों को चलाने की अनुमति नहीं हैं. कार का नंबर हरियाणा का है.

यहां एक अन्य 2014 Mercedes Benz C Class C 200 AVANTGARDE AUTOMATIC भी लिस्टेड है, जिसके लिए 18,54,000 रुपये मांगे गए हैं. 2014 मॉडल की यह कार अभी तक 38,381 km चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है और इसका नंबर उत्तर प्रदेश का है. पेट्रोल इंजन की कारें दिल्ली-एनसीआर में 15 साल तक चल सकती हैं. तो अगर कोई ग्राहक दिल्ली-एनसीआर में इस्तेमाल करने के उद्देश्य से यह कार खरीदना चाहता है, तो वह ऐसा कर सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news