Maruti ने उतारा Jimny का धांसू Thunder Edition, ग्राहकों को मिलेंगे ये बड़े अपडेट्स
trendingNow11992584

Maruti ने उतारा Jimny का धांसू Thunder Edition, ग्राहकों को मिलेंगे ये बड़े अपडेट्स

Maruti Jimny Thunder Edition: इंजन की बात करें तो जिमनी में K15B 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर करती है, जो 105 bhp और 134.2 Nm टॉर्क देती है. इसमें ग्राहकों को 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट मिलता है.

 

Maruti ने उतारा Jimny का धांसू Thunder Edition, ग्राहकों को मिलेंगे ये बड़े अपडेट्स

Maruti Jimny Thunder Edition: Maruti ने आधिकारिक तौर पर बहुप्रतीक्षित Jimny Thunder Edition को मार्केट में उतार दिया है. अगर बात करें इसकी शुरुआती कीमत की तो इसे10.74 लाख (एक्स-शोरूम) के प्राइज पॉइंट पर मार्केट में उतारा गया है. इस एडिशन में कई सारी बड़ी खूबियां हैं. आपको बता दें कि ये एडिशन लिमिटेड टाइम के लिए मार्केट में उपलब्ध करवाया गया है. 

इंजन, पावर और माइलेज 

इंजन की बात करें तो जिमनी में K15B 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर करती है, जो 105 bhp और 134.2 Nm टॉर्क देती है. इसमें ग्राहकों को 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट मिलता है. ये एक धमाकेदार परफॉर्मेंस ऑफर करती है. जिमनी ALLGRIP PRO (4WD) पर कम-रेंज ट्रांसफर गियर (4L मोड) के साथ स्टैंडर्ड ऑफर की जाती है, साथ ही 5-स्पीड MT के लिए 16.94 किमी/लीटर और 4-स्पीड AT के लिए 16.39 किमी/लीटर का माइलेज देती है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

डिजाइन हाइलाइट्स में फ्रंट बम्पर गार्निश, स्किड प्लेट, साइड डोर क्लैडिंग, डोर वाइजर और अन्य सावधानीपूर्वक तैयार किए गए ऐड-ऑन शामिल हैं. अंदर, थंडर एडिशन डिजाइन और आराम के शानदार मिश्रण को प्रदर्शित करता है, जिसमें इंटीरियर स्टाइलिंग किट, डिजाइनर मैट और बहुत कुछ शामिल हैं.

इसमें LED प्रोजेक्टर लैंप, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करने वाली 9-इंच स्मार्टप्ले प्रो+ सिस्टम और 6 एयरबैग, ABS, EBD और ESP सहित सुरक्षा सुविधाओं के एक सूट के साथ, जिमनी अपने हस्ताक्षर वाले कौशल को बरकरार रखता है.

जिमनी को गर्व से ALLGRIP PRO (4WD) पर कम-रेंज ट्रांसफर गियर (4L मोड) के साथ मानक के रूप में पेश किया जाता है, साथ ही 5-स्पीड MT के लिए 16.94 किमी/लीटर और 4-स्पीड AT के लिए 16.39 किमी/लीटर की प्रभावशाली ईंधन दक्षता है. थंडर संस्करण सभी वेरिएंट में उपलब्ध है, और जो लोग Zeta वेरिएंट को देख रहे हैं, उनके लिए Rs. 2 लाख की छूट का इंतजार कर रही है. इस वेरिएंट के साथ ग्राहकों को एक्सेसरी किट मिल जाता है. 

Trending news