Tata Punch को पीटने आ गई ये सस्ती SUV, कीमत जरी सी लेकिन फीचर्स इतने ज्यादा!
Advertisement

Tata Punch को पीटने आ गई ये सस्ती SUV, कीमत जरी सी लेकिन फीचर्स इतने ज्यादा!

Maruti Fronx: मारुति सुजुकी जल्द ही फ्रोंक्स को लॉन्च करने वाली है. यह बलेनो-बेस्ड एसयूवी कूप है, जिसे नेक्सा डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाएगा. Maruti Fronx के लिए बुकिंग पहले से ही ली जा रही हैं.

Tata Punch को पीटने आ गई ये सस्ती SUV, कीमत जरी सी लेकिन फीचर्स इतने ज्यादा!

Maruti Fronx Price Expectations: मारुति सुजुकी जल्द ही फ्रोंक्स को लॉन्च करने वाली है. यह बलेनो-बेस्ड एसयूवी कूप है, जिसे नेक्सा डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाएगा. Maruti Fronx के लिए बुकिंग पहले से ही ली जा रही हैं. इसे मार्च में लॉन्च किया जा सकता है. मॉडल लाइनअप में पांच ट्रिम्स- सिग्मा, डेल्टा, डेल्टा +, जेटा और अल्फा होंगे. इस कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर के एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत लगभग 8 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है. 

अगर यह इसी प्राइस रेंज में लॉन्च होती है तो यह टाटा पंच, निसान मैग्नाइट, रेनो काइगर से लेकर हुंडई वेन्यू और किआ सॉनेट तक, कई कारों को टक्कर देगा. वर्तमान में पंच, मैग्नाइट और काइगर क्रमशः 6 लाख रुपये से 9.54 लाख रुपये, 6 लाख रुपये से 10.94 लाख रुपये और 6.50 लाख रुपये से 11.23 लाख रुपये की प्राइस रेंज में आती हैं.

इसमें दो इंजन ऑप्शन मिलेंगे जो 1.0L, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल बूस्टरजेट और 1.2L, 4-सिलेंडर NA पेट्रोल इंजन है. माइल्ड हाइब्रिड तकनीक मिलेगी. दोनों इंजन क्रमशः 147.6Nm के साथ 100bhp और 113Nm के साथ 90bhp पावर जनरेट करते हैं. इसमें 5-स्पीड मैनुअल, 5-स्पीड एएमटी और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलेगा.

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के कुछ फीचर्स

-- 360 डिग्री कैमरा
-- हेड-अप डिस्प्ले (एचयूडी)
-- क्रूज़ कंट्रोल
-- लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील
-- 16-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील
-- वायरलेस चार्जर
-- 6-स्पीकर साउंड सिस्टम
-- इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में कलर्ड MID
-- हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट
-- रियर एसी वेंट्स
-- फास्ट USB चार्जिंग पॉइंट
-- सुजुकी कनेक्टेड कार फीचर्स
-- रियर व्यू कैमरा
-- वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news