हो गया खुलासा, Mahindra Thar 5-Door में मिलेगा ये खास फीचर, ग्राहकों के बीच इसकी बहुत डिमांड
Advertisement

हो गया खुलासा, Mahindra Thar 5-Door में मिलेगा ये खास फीचर, ग्राहकों के बीच इसकी बहुत डिमांड

Mahindra Thar: महिंद्रा थार 5-डोर के बारे में पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि यह इस साल लॉन्च होगी लेकिन अब इसके अगले साल 2024 होने की पुष्टि हो गई है. लेकिन, इससे पहले महिंद्रा थार 5-डोर के नए स्पाई शॉट्स सामने आए हैं, जिनमें सनरूफ दिखाई दे रही है.

हो गया खुलासा, Mahindra Thar 5-Door में मिलेगा ये खास फीचर, ग्राहकों के बीच इसकी बहुत डिमांड

Mahindra Thar 5-Door: महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5 Door) के बारे में पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि यह इस साल लॉन्च होगी लेकिन अब इसके अगले साल 2024 होने की पुष्टि हो गई है. लेकिन, इससे पहले महिंद्रा थार 5-डोर के नए स्पाई शॉट्स सामने आए हैं, जिनमें सनरूफ दिखाई दे रही है. यानी, नई महिंद्रा थार 5-डोर में ग्राहकों को सनरूफ दी जाएगी. गौरतलब है कि मौजूदा समय में सनरूफ एक ऐसा फीचर बन चुकी है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कारों की बिक्री में यह अहम योगदान निभाती है.

5-डोर Mahindra Thar को पहले भी कई बार रोड टेस्ट के दौरान देखा जा चुका था. अब हाल में इसे पुणे में रोड टेस्टिंग करते देखा गया है. इस पर इसकी सनरूफ दिखाई दी है. इसे सिंगल पैन सनरूफ मिलने वाली है. यह मौजूदा मॉडल से लंबी और चौड़ी होगी. इसका व्हीलबेस भी लंबा होगा. यह थ्री-रो सेटअप के साथ भी आ सकती है लेकिन इसे लेकर कोई स्पष्टता नहीं है.

थार 5-डोर पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन विकल्पों में मिल सकता है. इसके इंजन ऑप्शन अभी वाले मॉडल की तरह ही होंगे. इसमें दो गियरबॉक्स (ऑटोमेटिक और मैनुअल) मिलेंगे. इसमें 6-स्पीड एमटी और 6-स्पीड एटी का ऑप्सन हो सकता है. यह 4X4 और 4X2, दोनों ऑप्शन में होगी. लुक्स के मामले में 5-डोर थार अपने 3-डोर वर्जन के समान ही होगी लेकिन ज्यादा प्रैक्टिकल होगी.

गौरतलब है कि कंपनी की इस साल कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना नहीं है क्योंकि उसके पास वर्तमान में बहुत ऑर्डर पेंडिंग हैं, जिन्हेंपूरा करने के लिए काम किया जा रहा है. इसीलिए थार 5-डोर को भी अगले साल लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि यह लॉन्च के बाद Maruti Suzuki Jimny को टक्कर देगी, जिसमें सनरूफ ऑफर नहीं की जा रही है. 

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news