Car Stunt: गीली सड़क और तगड़ा मोड़, Bolero गाड़ी से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखते रह जाएंगे आप
Advertisement

Car Stunt: गीली सड़क और तगड़ा मोड़, Bolero गाड़ी से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखते रह जाएंगे आप

Mahindra Bolero Stunt Video: आपने महिंद्रा थार (Mahindra Thar) से स्टंट करने के तो कई वीडियो देखे होंगे लेकिन शायद ही महिंद्रा पिकअप गाड़ी का कोई स्टंट वीडियो देखा हो. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

 

Car Stunt: गीली सड़क और तगड़ा मोड़, Bolero गाड़ी से किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखते रह जाएंगे आप

Mahindra Bolero Drift: महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी का एक अलग ही क्रेज है. इसे गांव और शहरों में जमकर खरीदा जाता है. कंपनी इस गाड़ी का एक पिकअप वर्जन (Mahindra Bolero Pickup) भी भेजती है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर कमर्शल यूज के लिए किया जाता है. आपने महिंद्रा थार (Mahindra Thar) से स्टंट करने के तो कई वीडियो देखे होंगे लेकिन शायद ही महिंद्रा पिकअप गाड़ी का कोई स्टंट वीडियो देखा हो. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

क्या है वीडियो में:
यह 7 सेकंड का एक शॉर्ट वीडियो है जिसे एक यूट्यूब चैनल Bikers Zone ने अपलोड किया है. वीडियो में एक बोलेरो पिकअप गाड़ी को मोड़ पर खतरनाक टर्न लेते हुए दिखाया गया है. हालांकि वीडियो किस जगह का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि सड़क बारिश के कारण काफी गीली है और एक तीव्र मोड़ पर महिंद्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी आ रही है. ड्राइवर गाड़ी को धीमी करने के बजाय ड्रिफ्ट लगाता है और मोड़ देता है. इस स्टंट को देखकर लगता है कि इसका ड्राइवर ड्रिफ्ट करने में काफी पर्फेक्ट है. 

 

इस वीडियो पर दर्शकों के जमकर कमेंट भी आए हैं. एक शख्स ने लिखा, "इसकी परफेक्ट ड्रिफ्ट देखने के लिए मैने वीडियो को 5 बार से भी ज्यादा देख लिया." वहीं, अधिकतर लोगों ने इसे एक परफेक्ट ड्रिफ्ट बताया है. हालांकि जी न्यूज़ आपको इस तरह का कोई भी स्टंट करने की सलाह नहीं देता है. पब्लिक रोड पर स्टंट करना कानूनन जुर्म है. ऐसा करके आप अपनी और दूसरे लोगों की जान खतरे में डाल सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news