Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, XUV700 और Bolero भी रह गई पीछे
Advertisement

Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, XUV700 और Bolero भी रह गई पीछे

Mahindra Cars in india: टॉप 10 की लिस्ट में महिंद्रा चौथे पायदान पर मौजूद है. बीते कुछ महीनों से महिंद्रा की बोलेरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई थी. हालांकि अब बाजी पलट गई है और एक अन्य गाड़ी ने बोलेरो को पछाड़ दिया है. 

Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, XUV700 और Bolero भी रह गई पीछे

Mahindra Best Selling Car: सितंबर 2022 कार बिक्री के मामले में शानदार महीना रहा है. अधिकांश कार मेकर कंपनियों ने कारों की बिक्री में पॉजिटिव ग्रोथ दर्ज की है. मारुति सुजुकी नंबर वन कार विक्रेता बनी हुई है. हालांकि भारतीय कंपनी महिंद्रा भी लगातार ग्राहकों पर पकड़ मजबूत करती जा रही है. टॉप 10 की लिस्ट में महिंद्रा चौथे पायदान पर मौजूद है. बीते कुछ महीनों से महिंद्रा की बोलेरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई थी. हालांकि अब बाजी पलट गई है और एक अन्य गाड़ी ने बोलेरो को पछाड़ दिया है. 

ये एसयूवी बनी महिंद्रा की नंबर वन
स्कॉर्पियो सितंबर महीने में महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी रही है. अब यह गाड़ी दो मॉडल्स- Mahindra Scorpio-N और Scorpio Classic में आती है. सितंबर 2022 में, महिंद्रा ने स्कॉर्पियो की 9,536 यूनिट्स की बिक्री की है. यह सितंबर 2021 में बिकी 2,588 यूनिट्स के मुकाबले 268 प्रतिशत ज्यादा है. 

महिंद्रा बोलेरो
Mahindra Bolero लिस्ट में दूसरे पायदान पर रही है. महिंद्रा ने सितंबर 2022 में इस गाड़ी की कुल 8,108 यूनिट्स बेचीं, जबकि पिछले साल इसी समय के दौरान 1,755 यूनिट्स बिकी थीं. इस तरह महिंद्रा बोलेरो की बिक्री में 362 प्रतिशत की ग्रोथ देखी गई है. 

महिंद्रा एक्सयूवी300
Mahindra के लिए तीसरा सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल XUV300 है, जो एक सब-4 मीटर SUV है. पिछले महीने XUV300 की 6,080 यूनिट्स बिकी हैं, जिसमें सालाना आधार पर 65 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की गई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news