Harley-Davidson इस सस्ती बाइक की आई बहुत डिमांड! अब कंपनी को बुकिंग करनी पड़ी बंद
Advertisement
trendingNow11803568

Harley-Davidson इस सस्ती बाइक की आई बहुत डिमांड! अब कंपनी को बुकिंग करनी पड़ी बंद

Harley-Davidson Bike: हार्ले-डेविडसन इंडिया (Harley-Davidson India) ने घोषणा की है कि X440 के लिए इंट्रोडक्टरी प्राइस पर ऑनलाइन बुकिंग 3 अगस्त 2023 को बंद कर दी जाएगी.

Harley-Davidson इस सस्ती बाइक की आई बहुत डिमांड! अब कंपनी को बुकिंग करनी पड़ी बंद

Harley-Davidson X440: हार्ले-डेविडसन इंडिया (Harley-Davidson India) ने घोषणा की है कि X440 के लिए इंट्रोडक्टरी प्राइस पर ऑनलाइन बुकिंग 3 अगस्त 2023 को बंद कर दी जाएगी. हार्ले-डेविडसन X440 को हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए विकसित किया गया है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.29 लाख रुपये से 2.69 लाख रुपये तक है. इस प्राइस रेंज के साथ ही यह सबसे सस्ती हार्ले मोटरसाइकिल है.

हीरो मोटोकॉर्प 3 अगस्त से X440 के लिए बुकिंग को अस्थायी रूप से रोक देगी. कंपनी के अनुसार, उन्हें मोटरसाइकिल के लिए 'जबरदस्त प्रतिक्रिया' मिली है लेकिन कंपनी ने मिले हुए ऑर्डर्स की सटीक संख्या का खुलासा नहीं किया है. हीरो ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि X440 के लिए बुकिंग का अगला फेज कब शुरू होगा लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि जब ऐसा होगा तो कीमतें बढ़ेंगी.

हार्ले-डेविडसन X440 में नया 440cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 27bhp और 38Nm आउटपुट देता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और रियर में गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर हैं. ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों ओर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निरंजन गुप्ता ने कहा, “हार्ले-डेविडसन X440 के लिए बढ़ती बुकिंग को देखकर खुशी हो रही है. अब तक की बुकिंग हमारी उम्मीदों से अधिक हो गई है और हम एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गए हैं, जहां हमने ऑनलाइन बुकिंग चैनल को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला किया है. हम X440 के उत्पादन और डिलीवरी की तैयारी कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news