Car Astrology: कार में रखी ये चीजें बरसाती हैं 'राहु' का कहर! तुरंत हटा लें वरना...
Advertisement
trendingNow11640120

Car Astrology: कार में रखी ये चीजें बरसाती हैं 'राहु' का कहर! तुरंत हटा लें वरना...

Jyotish Shastra For Cars: बहुत से लोग ज्योतिष शास्त्र में भरोसा रखते हैं और अपनी जरूरी या बड़े कामों को उसी के अनुसार करते हैं. अगर आप भी ज्योतिष शास्त्र में यकीन रखते हैं तो कार ओनर के तौर आपको कुछ बातें पता होनी चाहिए.

Car Astrology: कार में रखी ये चीजें बरसाती हैं 'राहु' का कहर! तुरंत हटा लें वरना...

Car Jyotish Shastra: बहुत से लोग ज्योतिष शास्त्र में भरोसा रखते हैं और अपनी जरूरी या बड़े कामों को उसी के अनुसार करते हैं. अगर आप भी ज्योतिष शास्त्र में यकीन रखते हैं तो कार ओनर के तौर आपको कुछ बातें पता होनी चाहिए और उसका ख्याल भी रखना चाहिए. ऐसा माना जाता है कि गाड़ी में गंदगी करने से या गाड़ी में कोई खराबी को लंबे समय तक ठीक न कराने से राहु खराब होता है. इसलिए, गाड़ी हमेशा साफ-सुथरी और मेंटेन रखें. गाड़ी में कूड़ा-कचरा नहीं होना चाहिए.

बार-बार गाड़ी का खराब होना बड़ा ज्‍योतिषीय संकेत हो सकता है. ऐसा मानते हैं कि यह व्यक्ति की कुंडली में राहु के खराब होने की ओर इशारा करता है. ऐसी स्थिति में दुर्घटना होने का योग भी बन सकता है. इसीलिए, इस मामले में सतर्क रहें.

डिक्की में न रखें ये चीजें
बहुत से लोग कार की डिक्की में गैर जरूरी चीजें रखें रहते हैं और भूल जाते हैं कि उन्हें वह सामान फेंक देना चाहिए. दरअसल, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, डिक्की में गैर-जरूरी चीजें रखना अशुभ होता है. इससे शनि देव नाराज हो जाते हैं, जो व्यक्ति के लिए परेशानी का कारण हो सकता है.

इसीलिए, कार की डिक्की में बेकार, पुराने बिल, गैर-जरूरी कागज और खराब बोतलें आदि न रखें और अगर आपकी कार की डिक्की में यह चीजें पड़ी हैं तो तुरंत निकालकर फेंक दें. अपनी कार की डिक्की को साफ रखें.

साफ-सुथरी रखें कार
मां लक्ष्मी को धन की देवी मानते हैं और कहते हैं कि मां लक्ष्मी, गंदगी को पसंद नहीं करती हैं और गंदगी में वास नहीं करती हैं. इसीलिए, कार को साफ-सुथरी रखें, तभी मां लक्ष्मी की कृपा होगी.

डिस्क्लेमर- यह पाठ्य सामग्री केवल आम धारणाओं और ऑनलाइन मौजूद अन्य पाठ्य सामग्री पर आधारित है. जी न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news