Tata Punch खरीदकर क्या करोगे? इन सस्ती SUV में भी मिल रहे धांसू फीचर्स; कीमत बस इतनी
Advertisement

Tata Punch खरीदकर क्या करोगे? इन सस्ती SUV में भी मिल रहे धांसू फीचर्स; कीमत बस इतनी

Cheapest SUV in India: ऐसे भी बहुत से ग्राहकों होंगे, जिन्हें पंच एसयूवी खरीदने का मन नहीं होगा. ऐसे ग्राहकों के लिए हम 3 सस्ती एसयूवी के ऑप्शन लेकर आए हैं, जो फीचर्स के मामले में भी पंच से कम नहीं हैं. 

 

Tata Punch खरीदकर क्या करोगे? इन सस्ती SUV में भी मिल रहे धांसू फीचर्स; कीमत बस इतनी

Tata Punch Rival: देश में सस्ती एसयूवी कारों (SUV) की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. इस सेगमेंट में यूं तो ढेरों कार कंपनियां मौजूद हैं, लेकिन टाटा पंच एसयूवी को ग्राहकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. टाटा पंच (Tata Punch) की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और करीब 10 लाख रुपए तक जाती है. हालांकि ऐसे भी बहुत से ग्राहकों होंगे, जिन्हें पंच एसयूवी खरीदने का मन नहीं होगा. ऐसे ग्राहकों के लिए हम 3 सस्ती एसयूवी के ऑप्शन लेकर आए हैं, जो फीचर्स के मामले में भी पंच से कम नहीं हैं. 

Nissan Magnite
निसान मैग्नाइट की कीमत 5.97 लाख रुपये से 10.79 लाख रुपये के बीच है. इसमें 1-लीटर (72PS और 96Nm) पेट्रोल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल (100PS और 160Nm) के दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं. गियरबॉक्स के रूप में 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी का विकल्प दिया गया है. फीचर्स लिस्ट में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 16 इंच का डुअल-टोन एलॉय, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एयर कंडीशनिंग शामिल हैं.

Renault Kiger
रेनो काइगर लगभग निसान मैग्नाइट जैसी ही है. इसकी कीमत 6 लाख रुपये से 10.77 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पैन-इंडिया) के बीच है. इसमें भी दो इंजन ऑप्शन- 1-लीटर (72PS और 96Nm) पेट्रोल और 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल (100PS और 160Nm) मिलते हैं. गियरबॉक्स के रूप में 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी का विकल्प दिया गया है. फीचर्स लिस्ट में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज़ कंट्रोल और एयर फिल्टर शामिल है. 

Mahindra KUV100 NXT
इसकी कीमत 6.18 लाख रुपये और 7.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है. महिंद्रा ने KUV100 NXT को 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन (82PS/115Nm) से लैस किया है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल के साथ जोड़ा गया है. यह ब्लूटूथ और AUX कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे फीचर्स के साथ आती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news