Automatic Car: 5 लाख से सस्ती इन कारों में गियर बदलने की झंझट नहीं, ट्रैफिक जाम में भी रहेंगे मस्त
Advertisement
trendingNow11539873

Automatic Car: 5 लाख से सस्ती इन कारों में गियर बदलने की झंझट नहीं, ट्रैफिक जाम में भी रहेंगे मस्त

Cheapest Automatic gearbox car: ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली कारें उन लोगों के लिए भी बढ़िया रहती हैं जो कार ड्राइविंग में थोड़े से कच्चे हैं. यहां हम आपको 5 लाख रुपए से कम में मिलने वाली आटोमेटिक गियर बॉक्स वाली गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं. 

 

Automatic Car: 5 लाख से सस्ती इन कारों में गियर बदलने की झंझट नहीं, ट्रैफिक जाम में भी रहेंगे मस्त

Best Automatic Cars: शहरों में अब ट्रैफिक जाम की समस्या आम हो गई है. लेकिन जाम में गाड़ी को चलाना उस समय बहुत मुश्किल हो जाता है जब आपको बार-बार गियर चेंज करने पड़े. ऐसे में किसी को भी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स वाली कार की याद आने लगती है. इस तरह की गाड़ियां उन लोगों के लिए भी बढ़िया रहती हैं जो कार ड्राइविंग में थोड़े से कच्चे हैं. यहां हम आपको 5 लाख रुपए से कम में मिलने वाली आटोमेटिक गियरबॉक्स वाली गाड़ियों (Automatic gearbox car under 5 lakh) के बारे में बता रहे हैं. 

Maruti Alto K10
यह देश की सबसे सस्ती कारों में से एक है. इसकी कीमत तो 3.99 लाख रुपए से शुरू होती है लेकिन इसका ऑटोमेटिक वेरिएंट आपको 5.50 लाख रुपए में मिलेगा. इसमें 1000 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67PS की पावर और 89Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस हैचबैक में फाइव स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ 5-speed एएमटी गियर बॉक्स भी मिलता है.

Renault Kwid
रेनो क्विड हैचबैक का सीधा मुकाबला मारुति ऑल्टो के साथ रहता है और इसमें भी ऑल्टो की तरह मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है. इस कार की कीमत 4.70 लाख रुपए से शुरू होती है लेकिन इसका ऑटोमेटिक वैरीअंट आपको 5.86 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर मिलेगा. इसमें 1000 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68PS की पावर और 91Nm टॉर्क जनरेट करता है.

Maruti Suzuki S-Presso
अगर आपके लिए ऑटोमेटिक गाड़ी का बजट 5 से 6 लाख रुपए है तो आपके पास एक और ऑप्शन मारुति एस्प्रेसो का है. इस कार की कीमत 4.25 लाख रुपए से शुरू होती है लेकिन इसका ऑटोमेटिक वैरीअंट आपको 5.65 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर मिलेगा. इसमें 1000 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68PS की पावर और 90Nm टॉर्क जनरेट करता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news