कार के साथ ये कंपनी दे रही 10 साल का रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स, इन नंबर्स को कर लें नोट
Advertisement
trendingNow11914814

कार के साथ ये कंपनी दे रही 10 साल का रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स, इन नंबर्स को कर लें नोट

Roadside Assistance: लक्‍जरी कार बनाने वाली जर्मन कंपनी ऑडी ने ग्राहकों के लिए 10 साल के कॉम्‍प्रीहेंसिव रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स प्रोग्राम की घोषणा की है. यह 01 अक्‍टूबर, 2023 से बेची जाने वाली कारों पर लागू होगा.

Audi

Audi Roadside Assistance: लक्‍जरी कार बनाने वाली जर्मन कंपनी ऑडी ने ग्राहकों के लिए 10 साल के कॉम्‍प्रीहेंसिव रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स प्रोग्राम की घोषणा की है. यह 01 अक्‍टूबर, 2023 से बेची जाने वाली कारों पर लागू होगा. कंपनी की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि यह पहल ऑडी इंडिया की मानव-केन्द्रित रणनीति के अनुरूप है, जोकि ग्राहक को प्राथमिकता देने वाले दृष्टिकोण पर फोकस करती है. ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए 10 साल के रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स प्रोग्राम की पेशकश करते हुए उत्‍साहित हैं."

ऑडी इंडिया का बयान

उन्होंने कहा, "ऑडी इंडिया में हमारा मानना है कि अपने ग्राहकों के साथ हमारा रिश्‍ता सिर्फ उत्‍पादों और सेवाओं की पेशकश से कहीं बढ़कर है, यह रिश्‍ता ऐसा अनुभव निर्मित करने के लिये है, जो स्‍वामित्‍व की पूरी अवधि में परेशानी से रहित और आरामदायक हो. 10 साल की अवधि के लिए कॉम्‍प्‍लीमेंटरी आरएसए के साथ हम उद्योग में नए मानक स्‍थापित कर रहे हैं और उच्‍च-गुणवत्‍ता की अपनी सेवाओं तथा सही समय पर दी जाने वाली सहायता को और भी बेहतर बना रहे हैं."

रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स में क्या-क्या कवर है?

ढिल्‍लन ने कहा, "ग्राहक के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हम लगातार प्रयास करते हैं. रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स ऐसा ही एक बेहद महत्‍वपूर्ण टूल है, जो ‘कस्‍टमर फर्स्‍ट’ के हमारे सिद्धांत को दोहराता है।” बता दें कि कंपनी के इस रोड साइड असिस्‍टेन्‍स में 24x7x365 कवरेज, जो पूरे भारत के लिए है. इसमें ऑन-साइट मरम्‍मत, फ्यूल और स्‍पेयर कीज की आपूर्ति, यात्रा या ठहरने की सुविधा, वाहन की कस्‍टडी, ट्रांसपोर्टेशन और टोइंग प्‍लेटफॉर्म्‍स देना आदि शामिल है. 

रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स नंबर

ऑडी का यह 10 साल वाला रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स प्रोग्राम 1 अक्‍टूबर से बेची जा रही सभी कारों पर लागू है. ग्राहकों को रोडसाइड असिस्‍टेन्‍स के लिए 1800-103-6800 या 1800-209-6800 नंबर पर कॉल करके सहायता मांगनी होगी.

Trending news