गियर बदलने की झंझट नहीं! ये है 5 सबसे सस्ती Automatic Cars, आखिरी वाली ₹5.5 लाख की
Advertisement
trendingNow11620476

गियर बदलने की झंझट नहीं! ये है 5 सबसे सस्ती Automatic Cars, आखिरी वाली ₹5.5 लाख की

Automatic Cars in india: अब तक ऑटोमेटिक गियर से लैस कारें काफी महंगी आती रही हैं. लेकिन अब मार्केट में कुछ ऐसी कारें भी मौजूद हैं, जिनकी कीमत भी कम है और जो परफॉर्मेंस में भी काफी अच्छी हैं.

गियर बदलने की झंझट नहीं! ये है 5 सबसे सस्ती Automatic Cars, आखिरी वाली ₹5.5 लाख की

Best Automatic Cars: अगर आप भी दिनों-दिन बढ़ते ट्रैफिक और बार-बार गियर बदलने के झंझट से परेशान हैं, तो ऑटोमैटिक कार (Automatic Cars) आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है. अब तक ऑटोमेटिक गियर से लैस कारें काफी महंगी आती रही हैं. लेकिन अब मार्केट में कुछ ऐसी कारें भी मौजूद हैं, जिनकी कीमत भी कम है और जो परफॉर्मेंस में भी काफी अच्छी हैं. ऑटोमैटिक कारों की खास बात यह है कि इन्हें कोई भी व्यक्ति आराम से चला सकता है. यहां हम आपके लिए सबसे सस्ती ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. यहां हमने सबसे सस्ती कार को सबसे नीचे रखा है. 

1. Maruti Suzuki S-Presso
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो एक हैचबैक कार है, जो एसयूवी स्टाइल में आती है और कम कीमत वाली दूसरी सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कार है. S-Presso के VXI (O) AGS वेरिएंट की कीमत 5.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और यह ऑल्टो K10 के समान 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन द्वारा संचालित है.

2. Renault Kwid: 
Renault Kwid भारत में फ्रांसीसी वाहन निर्माता की एक एंट्री-लेवल कार है जो एक स्वचालित गियरबॉक्स विकल्प भी प्रदान करती है. इसका RXT 1.0 EASY-R वेरिएंट 6.12 लाख रुपये से शुरू होता है. इसमें 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है, जो 67bhp की पीक पावर और 91Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है.

3. Maruti Suzuki Celerio: 
मारुति सुजुकी सेलेरियो को स्वचालित गियरबॉक्स वाली सबसे अच्छी कारों में से एक माना जाता है, जिसकी कीमत ऑटोमैटिक वेरिएं के लिए 6.37 लाख रुपये से शुरू होती है. यह 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आता है जो 65.7bhp की पीक पावर और 89Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है.

4. Maruti Suzuki WagonR
नई Maruti Suzuki WagonR को बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. इसमें 1.0-लीटर 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 65.7bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है. इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 6.53 लाख रुपये से शुरू होती है.

5. Maruti Suzuki Alto K10
सबसे आखिरी कार मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 है. ऑल्टो K10 इस समय देश में सबसे सस्ती ऑटोमेटिक कार है. ऑल्टो K10 VXI AGS की कीमत 5.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. यह 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 65.7bhp की पीक पावर जेनरेट करता है.

कार जैसी दिखने वाली 3 पहियों की सुपर बाइक, Password से होती अनलॉक
10 लाख से सस्ती 10 धांसू SUV, कोई भी खरीद लो
महंगे पेट्रोल की झंझट खत्म! सबसे सस्ती CNG कारों की लिस्ट 
Challan से बचने की सबसे आसान Trick, बस फोन में डाउनलोड करना होगा छोटा-सा ऐप
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
फुल चार्ज में 315KM चलेगी सबसे सस्ती Electric Car, 5 साल में होगी 10 लाख की बचत
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Car AC से जुड़ी ये सच्चाई 99% लोगों को नहीं पता! पैसे बचाने के चक्कर में कर रहे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news