साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल: बेहद शुभ संयोग में हुई सप्‍ताह की शुरुआत, चमक जाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य!
Advertisement

साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल: बेहद शुभ संयोग में हुई सप्‍ताह की शुरुआत, चमक जाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य!

Weekly tarot card reading 20 to 26 February 2023 in Hindi: इस पूरे सप्‍ताह मीन राशि में गुरु और शुक्र की युति रहेगी, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि वीकली टैरो कार्ड राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह किन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा.

फाइल फोटो

Saptahik Tarot Rashifal 20 to 26 February 2023: इस हफ्ते ग्रहों का बेहद शुभ संयोग बन रहा है. शनि स्‍वराशि कुंभ में हैं और गुरु स्‍वराशि मीन में हैं. साथ ही मीन राशि में ही शुक्र-गुरु की युति बन रही है. इसका शुभ असर कई राशियों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल के अनुसार 20 से 26 फरवरी 2023 तक का समय किन राशि वालों के लिए शुभ है. 

मेष साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार मेष राशि वालों को प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलेगी. योजनाएं सफल होंगी. अच्‍छा समय बीतेगा. कामकाज संतोषजनक रहेगा. 

वृष साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्‍ताह शानदार रहेगा. आपको करियर में उन्‍नति करने के मौके मिलेंगे. जीवन में खुशियां आएंगी. प्रेम जीवन में नई शुरुआत होगी. दूसरों के लिए अपनी उपलब्धता बनाए रखें.

मिथुन साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार  मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह कुछ खास नहीं है. यदि कोई मौका मिले तो तुरंत लपक लें. रिश्‍ते अच्‍छे बनाए रखें. सेहत के लिए समय ठीक नहीं है. 

कर्क साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार कर्क राशि वालों का इस हफ्ते काफी पैसा खर्च हो सकता है. लिहाजा बजट बनाकर रखें. स्‍वभाव में तेजी रहेगी. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. सोच-समझकर निर्णय लें. 

सिंह साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार सिंह राशि वालों को इस हफ्ते बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी भी मामले में मर्यादा का उल्‍लंघन न हो. अपने सहकर्मियों से तालमेल बनाकर रखें. 

कन्या साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार कन्‍या राशि वाले अपने काम पर ध्‍यान दें. सेहत का भी ख्‍याल रखें. बेवजह पैसा खर्च न करें. अपने लाइफ पार्टनर की भावनाओं की कद्र करें. 

तुला साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार तुला राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह शानदार रहेगा. आपका प्रभाव, करिश्मा और काम करने का तरीका आपको आकर्षण का केंद्र बनाकर रखेगा. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. नौकरी-व्यापार में लाभ और उन्नति होगी. आप जीत के पथ पर आगे बढ़ेंगे.

वृश्चिक साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार वृश्चिक राशि वालों को इस हफ्ते मनमुताबिक नतीजे मिलेंगे. नौकरी करने वालों के जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. मौजूदा काम और संपर्क भविष्य में लाभ देंगे. साथी की सेहत का ध्‍यान रखें. 

धनु साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार धनु राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह बेहद शानदार रहेगा. यदि बाहर घूमने-फिरने जा रहे हैं तो घर की सुरक्षा का इंतजाम करके जाएं. किसी को प्रपोज कर रहे हैं तो जल्दबाजी न करें. आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी.

मकर साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार मकर राशि वालों के लिए भी  यह सप्‍ताह शानदार रहेगा. अपने लक्ष्‍यों पर फोकस करेंगे और उन्‍हें पाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे. लव लाइफ, मैरिड लाइफ में रोमांस रहेगा. 

कुंभ साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार यह सप्‍ताह नौकरी और व्‍यापार में नई तरक्‍की दिलाएगा. बुरी आदतों से दूरी बना लें तो बहुत लाभ होगा. अधिकारी आपके कामों की तारीफ करेंगे. रुके हुए काम बनने लगेंगे. 

मीन साप्‍ताहिक टैरो : टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि वालों को यह सप्‍ताह धन लाभ कराएगा. आप महत्वाकांक्षी बने रहेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. कोई कीमती चीज खरीद सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news