Weekly Tarot Reading in Hindi: अगले 7 दिन तक इन लोगों की किस्‍मत देगी जमकर साथ! पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल
Advertisement

Weekly Tarot Reading in Hindi: अगले 7 दिन तक इन लोगों की किस्‍मत देगी जमकर साथ! पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल

साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल 5 से 11 दिसंबर 2022: यह सप्‍ताह कुछ जातकों को जमकर तरक्‍की दिलाएगा और खूब धन लाभ भी कराएगा. साप्‍ताहिक टैरो से जानिए आपके लिए यह हफ्ता कैसा रहेगा.

फाइल फोटो

Weekly Tarot Reading 5 to 11 December 2022: साल खत्‍म होने से पहले दिसंबर का यह हफ्ता 4 राशि वाले जातकों को काफी कुछ देकर जाएगा. उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कुछ लोग यात्रा पर जा सकते हैं. आइए जानते हैं सभी 12 राशि वालों के लिए 4 दिसंबर से 11 दिसंबर 2022 तक का समय कैसा रहेगा. 

मेष साप्ताहिक राशिफल (21 मार्च-20 अप्रैल)

तरक्‍की पाने के रास्‍ते खुलेंगे और आप तेजी से उन पर आगे बढ़ेंगे. बड़े लोगों से संपर्क बनेंगे. अचानक से चीजें सकारात्‍मक होने लगेंगी. आपकी कई इच्‍छाएं, सपने पूरे होंगे. धन लाभ होगा. सुखद घटनाएं होंगी. किसी करीबी से मिला सपोर्ट बहुत अहम रोल निभाएगा. 
शुभ अंक: 7 शुभ रंग: रेड

वृष  साप्ताहिक राशिफल (21 अप्रैल-21 मई)

रिश्‍तों में जो समस्‍याएं थीं उन पर अब काफी हद तक काबू पा सकेंगे. वर्कप्‍लेस पर कोई स्‍वार्थी व्‍यक्ति आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है, सावधान रहें. व्‍यापार में गलत काम करने से बचें और अपने विवेक का इस्‍तेमाल करें. मेहनत रहेगी लेकिन सफलता भी‍ मिलेगी. 
शुभ अंक: 6 शुभ रंग: गहरा जामुनी 

मिथुन  साप्ताहिक राशिफल (22 मई-21 जून)

अधूरे काम पूरे होंगे. वर्कप्‍लेस पर आप किसी मसले को लेकर आवाज उठा सकते हैं. बेवजह के तनाव से बचें. विवाद की जगह बातचीत से मामले सुलझाएं. व्‍यापार में साहस के साथ आगे बढ़ें सफलता मिलेगी. जीवन में हंसी और मुस्‍कुराहट का साथ न छोड़ें.  
शुभ अंक: 4 शुभ रंग: एमराल्ड ग्रीन

कर्क  साप्ताहिक राशिफल (22 जून-22 जुलाई)

बातचीत से मसले सुलझेंगे. कामकाज में अपना पक्ष मजबूती से रखना लाभ देगा. रचनात्‍मक रहेंगे. महत्‍वपूर्ण निर्णयों में परिजनों की बात सुनें. प्राथमिकताएं तय करें.  
शुभ अंक: 4 शुभ रंग: एमराल्ड ग्रीन

सिंह  साप्ताहिक राशिफल (23 जुलाई-23 अगस्त)

अपने सपनों को पूरा करने की ऊर्जा और योग्‍यता आप में है. नकारात्मक सोच परेशान कर सकती है इसलिए सकारात्‍मकता बनाए रखें. धन और कामकाज के मामले सूझ-बूझ से सुलझाएं. कानूनी मामले सुलझेंगे. प्रेम और मित्रता का आनंद लेंगे.  
शुभ अंक: 9 शुभ रंग: सी ग्रीन

कन्या  साप्ताहिक राशिफल (24 अगस्त-23 सितंबर)

निजी संबंधों में स्नेह और सहयोग रहेगा. किसी खास व्यक्ति से मिला प्रेम और परवाह आपका दिल खुश कर देगी. खानपान और भावुकता में अति से बचें. हंसमुख और सहजता से चीजों को निपटाएं. 
शुभ अंक: 4 शुभ रंग: लोटस पिंक

तुला  साप्ताहिक राशिफल (24 सितंबर-23 अक्टूबर)

रोजमर्रा की उलझनें खत्‍म करने की कोशिश करें, सफलता मिलेगी. स्थितियां बदलेंगी, आप उन्‍हें स्‍वीकार करें. प्राथमिकता तय करके आगे बढ़ें. सामने वाले के नजरिए को भी समझें. अपने गुणों को निखारने का काम करें. 
शुभ अंक: 5 शुभ रंग: डीप ब्लू

वृश्चिक  साप्ताहिक राशिफल (24 अक्टूबर-22 नवंबर)

आप अपने विचार और भावनाएं व्‍य‍क्‍त करेंगे. खुशी के पल मिलेंगे. गलत आदतों से दूर रहें. बदलाव जरूरी है, बुरी चीजों का साथ छोड़ देना ही बेहतर है. अतीत के अनुभवों से सीखें और आगे बढ़ें. 
शुभ अंक: 12 शुभ रंग: रेनबो पेस्टल्स

धनु  साप्ताहिक राशिफल (23 नवंबर-23 दिसंबर)

मानसिक कष्ट रहेगा लेकिन घबराएं नहीं. धैर्य और सकारात्मकता से आगे बढ़ें. जल्‍द ही स्थितियां बदलेंगी. संबंधों व परिस्थितियों को लेकर खुद को फंसा हुआ महसूस करेंगे. लिहाजा अच्‍छे समय का इंतजार करें. नए मौके मिलेंगे. रिश्‍तों में दिमाग की बजाय दिल की सुनें. 
शुभ अंक: 9 शुभ रंग:सॉफ्ट पिंक

मकर  साप्ताहिक राशिफल (24 दिसंबर-20 जनवरी)

बहुत इमोशनल रहेंगे. सकारात्‍मक सोच रखें. धन लाभ हो सकता है. पूरे आत्मविश्वास से आगे बढ़ें और खुद पर भरोसा रखें. रिश्‍तों में सरल-सहज रवैया रखें, प्रसन्नता मिलेगी. 
शुभ अंक: 17 शुभ रंग: सी ब्लू

कुंभ  साप्ताहिक राशिफल (21 जनवरी-19 फरवरी)

योजनाओं पर काम करना शुरू करें. मेहनत से सफलता जरूर मिलेगी. तरक्‍की मिल सकती है. घूमने-फिरने, शॉपिंग, अच्‍छे भोजन का आनंद लेंगे.  प्राकृतिक चिकित्सा की मदद से बीमारियों से मदद पा सकेंगे. साहस बनाए रखेंगे तो मुश्किल परिस्थिति से भी बाहर निकल आएंगे. 
शुभ अंक: 1 शुभ रंग: ब्राउन

मीन  साप्ताहिक राशिफल (20 फरवरी-20 मार्च)

बहुत ज्‍यादा सोचने की बजाय योजनाओं पर काम करें. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में अपने दिल की भी सुनें. धन लाभ मिलेगा, जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. घर में खुशहाली रहेगी. जीवन में नए बदलावों के लिए तैयार रहें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news