इस हफ्ते इन राशि वालों पर बरसेगी कृपा, होंगे मालामाल, मिलेगी बड़ी कामयाबी!
Advertisement
trendingNow11801982

इस हफ्ते इन राशि वालों पर बरसेगी कृपा, होंगे मालामाल, मिलेगी बड़ी कामयाबी!

Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड्स के अनुसार जुलाई का अंत और अगस्‍त की शुरुआत कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. बुध और शुक्र ग्रह की विशेष स्थिति इन लोगों को बड़ी तरक्‍की दिला सकती है.

इस हफ्ते इन राशि वालों पर बरसेगी कृपा, होंगे मालामाल, मिलेगी बड़ी कामयाबी!

Saptahik Tarot Rashifal: यह सप्‍ताह विशेष रहने वाला है क्‍योंकि बुध और शुक्र कर्क राशि में विराजमान रहेंगे. इसके चलते कुछ राशि वालों के लिए तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. वहीं कुछ लोगों को यह सप्‍ताह समस्‍याएं दे सकता है. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है. 

मेष टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को सावधान रहना होगा. खासतौर पर यात्रा के दौरान सतर्कता बरतें. जोखिम भरे काम ना करें. 

वृषभ टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. आपके सारे रुके हुए काम पूरे होंगे. आपको बड़ी तरक्‍की और ढेर सारा पैसा मिलेगा. उच्च अधिकारी आपकी योग्यता की सराहना करेंगे.

मिथुन टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मिथुन राशि के लोगों को इस हफ्ते किसी प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है. कला-संगीत में आपकी रुचि बढ़ेगी. काम बनने में अभी थोड़ी और देर लगेगी. 

कर्क टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कर्क राशि के लोगों को इस सप्ताह बहुत सोच-समझकर निर्णय लेना चाहिए. आर्थिक लाभ होगा. आप शॉपिंग कर सकते हैं. नए लाभकारी संबंध बनेंगे. 

सिंह टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार सिंह राशि के लोगों को इस हफ्ते कुछ समस्‍याएं झेलनी पड़ सकती हैं. निजी जीवन में तनाव हो सकता है. पति-पत्नी एक दूसरे के साथ कुछ समय बिताएं, वरना आगे जाकर मामला और बिगड़ सकता है. 

कन्या टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कन्‍या राशि वाले जातक इस हफ्ते गुस्‍से और आक्रामकता से भरे रह सकते हैं. दांपत्‍य जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. प्रोफेशनल लाइफ में अवसर भी मिलेंगे और चुनौतियां भी आ सकती हैं. 

तुला टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार तुला राशि के जातक वर्कप्‍लेस पर तालमेल बनाकर चलें. थोड़ी उदासी, निराशा की भावना रह सकती है. लेकिन आप ज्ञान लेने में कमी नहीं करेंगे. 

वृश्चिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार वृश्चिक राशि के लोग अपनी सेहत और काम दोनों का ध्यान रखेंगे. इससे उन्‍हें लाभ होगा. परिवार में भी खुशियां आएंगी. लेकिन फिजूलखर्ची से बचें. 

धनु टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार इस सप्ताह आपका प्रभाव और  करिश्मा बढ़ा हुआ रहेगा. आप कमाल का काम करेंगे और तारीफें बटोरेंगे. विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. व्यापार में लाभ और तरक्‍की मिलेगी. 

मकर टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मकर राशि के जातक तरक्‍की और धन लाभ पाएंगे. नौकरी करने वालों को विशेष लाभ होगा. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें. 

कुंभ टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार कुंभ राशि के जातक यदि कहीं घूमने जा रहे हैं तो घर की सुरक्षा का ध्‍यान रखें. यात्रा में भी सावधानी बरतें. परिवार में विवाद हो सकता है. आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी.

मीन टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि के जातक वाहन का प्रयोग संभलकर करें. व्‍यापार में नई डील होने से लाभ होगा. आपकी योजनाएं आगे बढ़ेंगी और आर्थिक लाभ के रास्‍ते खोलेंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news