Palmistry: खुद की हथेली में छिपी है बंद किस्मत की चाभी, रोज सुबह उठकर करें ये काम; छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11495717

Palmistry: खुद की हथेली में छिपी है बंद किस्मत की चाभी, रोज सुबह उठकर करें ये काम; छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!

Hands Palms Tips: वास्तु शास्त्र के जानकार बताते हैं कि रोज सुबह उठकर अपनी हथेलियों के दर्शन करने से दिनभर एक नई ऊर्जा का संचार होता है और आपका दिन अच्छा गुजरता है.

फाइल फोटो

Vastu tips: हमने बड़े बुजुर्गों को यह कहते हुए कई बार सुना है कि हमारी तरक्की का राज खुद की हथेली में ही छुपा हुआ है. वास्तु शास्त्र में भी ऐसा ही माना जाता है. शास्त्रों के जानकार कहते हैं कि अगर आप रोज सुबह-सवेरे अपनी हथेली देखते हैं तो इससे दिन अच्छा गुजरता है और कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना भी होती है. शास्त्रों में कहा जाता है कि हमारी हथेली में ही माता लक्ष्‍मी, माता सरस्‍वती और भगवान विष्‍णु का वास होता है इसलिए सुबह उठकर हमें अपने हथेलियों का दर्शन करना चाहिए. वास्तु शास्त्र के जानकार बताते हैं कि ऐसा करने से दिनभर एक नई ऊर्जा का संचार होता है.

मिलता है कोई शुभ समाचार

रोज सवेरे अगर कोई शख्स अपने हथेलियों के देखता है तो इससे उसका दिन अच्छा गुजरता है इसके अलावा शरीर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और काम में भी मन लगा रहता है. शास्त्रों के जानकारों का कहना है कि हथेली के अगले भाग में माता लक्ष्मी, बीच में माता सरस्वती और हथेली के सबसे निचले भाग में भगवान विष्णु का वास होता है इसलिए हाथों का दर्शन करना शुभ होता है.

इस मंत्र के जाप से खुल जाती है किस्मत

कराग्रे वसते लक्ष्मी: करमध्ये सरस्वती।
करमूले तु गोविन्द: प्रभाते करदर्शनम॥

शास्त्रों के जानकार मानते हैं कि सुबह उठकर हथेलियों को देखते हुए इस मंत्र का जाप करने से जीवन में खुशहाली आती है. माता लक्ष्मी की कृपा से आपकी कंगाली दूर हो जाती है. माता सरस्वती की कृपा ज्ञान की प्राप्ति होती है. इसके साथ ही भगवान विष्णु का भी आशीर्वाद मिलता है. इसके जाप से सभी बिगड़े काम बनने लगते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news