Venus Transit 2022: 48 घंटे में खत्‍म होगा इन 5 राशि वालों का इंतजार, जिंदगी में होगी प्‍यार-पैसे की झमाझम एंट्री!
Advertisement
trendingNow11288918

Venus Transit 2022: 48 घंटे में खत्‍म होगा इन 5 राशि वालों का इंतजार, जिंदगी में होगी प्‍यार-पैसे की झमाझम एंट्री!

Venus Transit in Cancer 2022: शुक्र का राशि परिवर्तन प्‍यार, रोमांस, धन, सुख-सुविधाओं पर असर डालता है. 7 अगस्‍त को शुक्र का कर्क राशि में गोचर इन मामलों में 5 राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. 

फाइल फोटो

Shukra Gochar 2022: ज्‍योतिष में शुक्र ग्रह को प्रेम, रोमांस, सुख-सुविधाओं, वैभव, वैवाहिक सुख, सौंदर्य, कला का कारक माना गया है. यदि कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत हो तो जातक लग्‍जरी लाइफ का आनंद लेता है. उसकी लव लाइफ अच्‍छी होती है. वहीं शुक्र का गोचर या उसकी स्थिति में किसी भी तरह का परिवर्तन सभी राशियों के जीवन पर असर डालता है. एक बार फिर शुक्र ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. 7 अगस्‍त 2022 की सुबह करीब 5 बजे शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वे 31 अगस्‍त तक कर्क में रहेंगे और उसके बाद शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. तब तक का समय 5 राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. 

शुक्र गोचर चमकाएगा इन लोगों की किस्‍मत 

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर शुभ रहेगा. उन्‍हें करियर में जबरदस्‍त लाभ हो सकता है. प्रमोशन, वेतन वृद्धि होने के पूरे योग हैं. इसके अलावा आपके काम की तारीफ आपके उत्‍साह को दोगुना कर देगी. 

वृषभ: शुक्र का गोचर वृष राशि वालों को बड़ी सौगात दे सकता है. उन्‍हें नई जॉब का ऑफर मिलेगा. वहीं जो लोग नौकरी नहीं बदल रहे हैं उन्‍हें प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है. व्‍यापारियों का काम बढ़ेगा. आय बढ़ेगी. मैरिड लाइफ में खुशहाली रहेगी. 

मिथुन: मिथुन राशि के लोगों को शुक्र का राशि परिवर्तन बड़ा लाभ देगा. इनके लिए यह समय खासतौर पर प्‍यार के मामले में अच्‍छा रहेगा. पार्टनर मिल सकता है. शादी तय हो सकती है. कामों के शुभ फल मिलेंगे. 

कन्या: कन्या राशि के लोगों को शुक्र की स्थिति में परिवर्तन कई खुशियां देगा. उन्‍हें कामों में सफलता मिलेगी. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. दंपत्तियों के बीच प्‍यार बढ़ेगा. 

तुला: तुला राशि के जातकों को शुक्र का राशि परिवर्तन करियर में तगड़ी उन्‍नति देगा. न केवल उनके काम की तारीफ होगी बल्कि उसके बदले उन्‍हें प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. नई नौकरी मिल सकती है. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news