Venus Transit: इन 3 राशियों के घर में दस्तक देने आ रही हैं मां लक्ष्मी, 29 नवंबर तक होती रहेगी पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow11907315

Venus Transit: इन 3 राशियों के घर में दस्तक देने आ रही हैं मां लक्ष्मी, 29 नवंबर तक होती रहेगी पैसों की बारिश

Venus Transit 2023: जिन जातकों की कुंडली में शुक्र उच्च या मजबूत होते हैं. ऐसे लोगों को जीवन में किसी भी तरह की कमी नहीं होती है. शुक्र ग्रह आगामी नवंबर में गोचर करने वाले हैं. ऐसे में इसका फायदा किन राशियों को होगा, आइए जानते हैं.

शुक्र गोचर

Transit of Venus: वैदिक ज्योतिष में शुक्र को भोग, विलासिता, लग्जरी जीवन देने वाला ग्रह माना जाता है. यह ग्रह जिस जातक की कुंडली में मजबूत स्थिति में होते हैं, उनको फिर जीवन में पैसों और अच्छी लाइफ के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता है. नवंबर का महीना ग्रह गोचर के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है. शुक्र 3 नवंबर 2023 की सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वह यहां 29 नवंबर तक संचरण करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का इन 3 राशियों पर शुभ असर पड़ेगा.

कर्क 

शुक्र के कन्या राशि में प्रवेश करने के साथ ही कर्क राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होने लगेगी. इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे. वहीं, इस समय रुके हुए काम इस समय तेजी से पूरे होंगे और बिजनेस में फायदा होगा. आय के नए मौके मिलेंगे और पैसों की बचत भी हो सकती है.

कन्या 

शुक्र के राशि परिवर्तन से कन्या राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. इस राशि वालों को हर क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी. इस समय आपका काम ही आपकी पहचना बनेगा. प्रमोशन के चांस बनते नजर आ रहे हैं. परिवार के सहयोग से आपको व्यापार में लाभ होगा.

वृश्चिक

शुक्र गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. इस दौरान करियर में बदलाव देखने को मिलेगा. भाग्य का साथ मिलने से कोई बड़ी यात्रा कर सकते हैं, जो आपकी जिंदगी बदलेगा. इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूत होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news