ब्रेकअप के बाद भी लौटकर आएगा प्‍यार, ये उपाय नहीं होने देंगे जीवन में प्रेम की कमी
trendingNow12000155

ब्रेकअप के बाद भी लौटकर आएगा प्‍यार, ये उपाय नहीं होने देंगे जीवन में प्रेम की कमी

Vashikaran Mantra for Love Partner: प्‍यार पाना सभी की चाहत होती है लेकिन कई बार विभिन्‍न कारणों के चलते यह संभव नहीं होता है. ज्‍योतिष और तंत्र में कुछ ऐसे उपाय गए हैं जो प्‍यार पाने में मददगार साबित हो सकते हैं. 

ब्रेकअप के बाद भी लौटकर आएगा प्‍यार, ये उपाय नहीं होने देंगे जीवन में प्रेम की कमी

Black Magic for Love: सच्‍चा प्रेमी पाना हर किसी की किस्‍मत में नहीं होता है. वहीं कई बार जीवन में प्‍यार पाकर भी बिछड़ जाता है. ऐसे में व्‍यक्ति कई तरह से प्‍यार पाने की कोशिश करता है. तंत्र शास्‍त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जो प्‍यार के मामले में आपकी किस्‍मत चमका सकते हैं और प्‍यार पाने में मदद कर सकते हैं. यहां तक कि ब्रेकअप के बाद भी पुराने प्यार  को वापस पाने का प्रयास कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि प्‍यार पाने के उपाय. 

प्‍यार पाने के वशीकरण उपाय 

विवाह करने के लिए: यदि आप लव पार्टनर को विवाह करने के लिए राजी करना चाहते हैं तो वशीकरण शास्त्र में इसके कुछ उपाय बताए गए हैं. इसके लिए 108 लहसुन की कलियां लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरोकर माला बना लें. फिर रात के समय एकांत स्थान पर आसन पर बैठें. मिट्टी का दीपक जलाएं और अपने लव पार्टनर का ध्‍यान करते हुए 'वषंय कुरूम भवंति स्वाहा' मंत्र का लहसुन की माला से जाप करें. इस मंत्र का कम से कम 1 से 3 माला जाप करें. 

पुराने प्‍यार को वापस पाने का उपाय : यदि किसी कारण से आपका प्रेमी आपसे दूर हो गया है और आप उसे फिर से पाना चाहते हैं तो यह उपाय आपकी मदद कर सकता है. ध्‍यान रहे कि ये उपाय गुरुवार, शनिवार या मंगलवार के दिन से शुरू करें. फिर इसे पार्टनर के वापस ना आने तक रोजाना करें. इसके लिए 108 लहसुन की कलियों की लाल धागे में माला बनाएं. फिर इस माला से ही 'वषंय कुरूम भवंति स्वाहा' मंत्र का रोजाना जाप करें. ये उपाय करते ही आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा. 

मां दुर्गा से करें प्रार्थना 

यदि आपको सच्‍चा प्‍यार नहीं मिल पाया है तो किसी भी महीने के शुक्‍ल पक्ष के गुरुवार से यह उपाय शुरू करें. गुरुवार का दिन भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी को समर्पित है. भगवान विष्‍णु के आशीर्वाद से वैवाहिक सुख मिलता है. इसके लिए हर गुरुवार को भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की पूजा करें और 'ओम लक्ष्मी नारायण नमः' मंत्र का कम से कम एक माला जाप करें. यह उपाय कम से कम 3 माह करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news