Surya Gochar 2022: शुरू हुआ इन राशियों का अच्छा समय, सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य; छप्परफाड़ होगी धन वर्षा
Advertisement
trendingNow11305689

Surya Gochar 2022: शुरू हुआ इन राशियों का अच्छा समय, सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य; छप्परफाड़ होगी धन वर्षा

Singh Sankranti 2022: सूर्य हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. 17 अगस्त को सूर्य कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में किन राशियों के लिए ये समय शुभ फलदायी रहने वाला है, जानें. 

 

फाइल फोटो

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. सूर्य 30 दिन बाद एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करता है. 17 अगस्त को यानी कल सूर्य कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. ये हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. 

ज्योतिष के अनुसार सूर्य 17 अगस्त को सुबह 07 बजकर 37 मिनट पर कर्क राशि से निकलकर स्वारशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. और अपनी ही राशि में 17 सितंबर तक रहने वाले हैं. फिर यहां से निकलकर सूर्य कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के सिंह राशि में गोचर करने से जहां कुछ राशियों के जीवन पर अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. वहीं, कुछ राशियां को इसका जबरदस्त लाभ होगा. मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी. साथ ही, सुख-समृद्धि और धन-संपत्ति में वृद्धि होगी. सूर्य की तरह इनका भाग्य चमकेगा. 

सूर्य गोचर का इन राशियों को होगा विशेष लाभ

वृषभ राशि- सिंह राशि में सूर्य का गोचर इस राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इस दौरान नया वाहन या संपत्ति खरीदने के योग बन रहे हैं. वहीं, ऑफिस आदि में यश और कीर्ति की प्राप्ति होगी. समाज में मान-सम्मान की बढ़ेगा. मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी और जीवन में हर कार्य में सफलता पाएंगे. 

सिंह राशि- सूर्य आज अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसलिए इस राशि के जातकों के लिए ये गोचर बेहद लाभदायी रहने वाला है. सिंह राशि के जातकों के प्रभाव में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की की पूरी संभावना है. व्यापार में लोगों को अच्छा मुनाफा होगा. साथ ही, आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. 

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए भी ये समय खूब फलदायी रहेगा. सूर्य गोचर विदेश यात्रा करा सकता है. इस दौरान नौकरी और व्यापार में धनलाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. सूर्य गोचर आपको सरकार या विदेश से धन लाभ कराएगा. 

धनु राशि- सू्र्य गोचर धनु राशि वालों के लिए भी शुभ फलदायी है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को इस दौरान सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. सूर्य देव की कृपा से इन्हें हर कार्य में सफलता मिलेगी. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए भी ये समय उत्तम रहने वाला है. सूर्य के राशि परिवर्तन का लाभ कुंभ राशि के लोगों को भी होगा. इस दौरान शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. सेहत भी सही रहेगी. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news