Surya Gochar 2023: आज से करियर-बिजनेस में ताबड़तोड़ सफलता के साथ होगा जबरदस्त मुनाफा, सूर्य कराएंगे मौज
Advertisement
trendingNow11527708

Surya Gochar 2023: आज से करियर-बिजनेस में ताबड़तोड़ सफलता के साथ होगा जबरदस्त मुनाफा, सूर्य कराएंगे मौज

Sun Transit 2023: 14 जनवरी को सूर्य देव मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं इसलिए देशभर में मकर संक्रांति का पर्व मनाया जााएगा. सूर्य के मकर में प्रवेश करने से कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानें. 

 

फाइल फोटो

Surya Gochar 2023 Benefits: वैदिक ज्योतिष के अनुसार सभी 12 ग्रहों में सूर्य को ग्रहों का राजा माना गया है. सूर्य हर माह अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. माघ माह में सूर्य 14 जनवरी के दिन मकर राशि में प्रवेश करते हैं. इस बार ये गोचर कुछ राशि के जाातकों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाली है. आज रात 8 बजकर 22 मिनट पर शनिदेव की राशि मकर में सूर्य प्रवेश कर जाएंगे. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य को आत्मा, स्वाभिमान, गरिमा, अंहकार और करियर का कारक माना गया है. ऐसे में सूर्य के गोचर करने से कई राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. आइए जानते हैं किन राशि  के जातकों की इस दौरान लॉटरी निकलने वाली है.   

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के पांचवें भाव के स्वामी और दसवें भाव में सूर्य विराजमान होने वाले हैं. इस दौरान मेष राशि के जातकों को पेशेवर जीवन में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में की गई मेहनत का अच्छा परिणाम देखने को मिलेगा. इस अवधि में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नए अवसर मिलेंगे. इसके साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है. परीक्षा का परिणाम शुभ होगा. 

कन्या राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए 12वें भाव के स्वामी हैं सूर्य. वहीं, इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली में सूर्य पांचवें भाव में गोचर करेंगे. इस अवधि में आपकी सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ मिलेगा.  इसके अलावा इस दौरान छात्रों को भी सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. विदेश में पढ़ाई की योजना बना रहे छात्रों को भी सूर्य देव की कृपा से सफलता मिलेगी.  

धनु राशि 

बता दें कि सूर्य इस राशि के जातकों के नौवें भाव के स्वामी हैं. वहीं. इस राशि की गोचर कुंडली के दूसरे भाव में सूर्य गोचर करने जा रहे हैं. इस अवधि में परिवार के साथ किसी तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इसके अलावा पैसों की बचत करने में सक्षम होंगे. परिवार का हर मोड़ पर सहयोग प्राप्त होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news