Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर इन लोगों का बदलेगा भाग्य, करियर में नए मौके; संतान पक्ष से मिलेंगे शुभ समाचार
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर इन लोगों का बदलेगा भाग्य, करियर में नए मौके; संतान पक्ष से मिलेंगे शुभ समाचार

Sun Transit 2023: मकर राशि के लोगों के नौकरी में बदलाव के लिए उपयुक्त समय है,बिजनेस के लिए अभी न लें लोन,संतान को मिलेगा मान सम्मान, नकारात्मकता से दूर रहें. 

सूर्य गोचर 2023

Surya Rashi Parivartan 2023: मकर राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन उनके पंचम स्थान यानी बुद्धि संतान और उच्च शिक्षा पर होने जा रहा है. सूर्य देव यहां पर 15 मई से लेकर 15 जून तक विराजमान होंगे जिससे आपकी बुद्धि काफी प्रखर होगी. संतान यदि छोटी है तो उसका पढ़ाई में मन लगेगा और जॉब करने वाली संतान को प्रमोशन आदि मिल सकता है. उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा साबित होगा. एक माह आपको कुछ बातों पर सजगता और ध्यान रखना चाहिए. 

ऑफीशियल काम को लेकर आप काफी एक्टिव नजर आएंगे. स्थिति अभी आपके फेवर में हैं यदि पूर्ण रूप से आप फोकस रहे हैं तो अच्छी उन्नति मिल सकती है. सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें और यदि महिला साथी हैं तो उनका मान सम्मान करें. नौकरी में भी बदलाव का समय चल रहा है यदि कहीं अच्छा ऑफर मिलता है तो नौकरी बदली जा सकती है. जो लोग किसी प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा रिजल्ट लेकर आया है. सूर्य नारायण की कृपा से जल्द ही परिणाम प्राप्त होंगे.

ऐकपड़ों के व्यापार में अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा. नए फैशन को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों की पसंद और नापसंद पर गौर करना होगा और उसी हिसाब से स्टॉक रखना होगा. जो लोग लोन आदि लेने के लिए प्रयास कर रहे हैं तो अभी एक माह तक यानी 15 मई से लेकर 30 मई के बीच रुक जाना चाहिए. 

परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, यदि आप घर को बनवाना चाहते हैं तो उसके लिए भी यह समय उपयुक्त है. संतान को मान सम्मान मिलेगा पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों को अच्छे रिजल्ट प्राप्त होंगे.  

पेट से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. नॉनवेज मिर्च मसाला और जंक फूड के सेवन से परहेज करें. जिन लोगों को दांत की समस्या है वह डेंटिस्ट से अवश्य मिलें. मन में किसी प्रकार के नकारात्मकता न आने दे नहीं तो यह धीरे-धीरे आपको रोग की चपेट में ले लेंगे.

Venus Benefits: लग्गरी लाइफ दिलाते हैं शुक्र, इन 2 राशियों पर जीवन भर बरसाते हैं पैसा
Kapoor Ke Upay: पितृ और कालसर्प दोष से मुक्ति दिलाता है कपूर का ये टोटका, घर में झमाझम बरसने लगता है पैसा

Trending news