Surya Gochar 2023: इस राशि वालों के कर्म के स्थान पर पहुंचेंगे सूर्य, मिलेंगे सकारात्मक परिणाम
Advertisement

Surya Gochar 2023: इस राशि वालों के कर्म के स्थान पर पहुंचेंगे सूर्य, मिलेंगे सकारात्मक परिणाम

Sun Transit 2023: सूर्य 15 मई को गोचर करने वाले हैं. ऐसे में सिंह राशि के लोग लेटलतीफी छोड़रकर बॉस का सम्मान करें. बिजनेस में पार्टनर बड़ा है तो साथ में रखें. माह के अंत में वाहन बदल सकते हैं.

सूर्य गोचर

Sun Transit Astrology: जब भी सिंह राशि के स्वामी सूर्य अपना राशि परिवर्तन करते हैं,  तब इस राशि के लिए यह संक्रांति सदैव विशेष होती है. 15 मई को सूर्य भाग्य से निकलकर कर्मक्षेत्र में पहुंच जाएंगे, यहां पर वह 15 जून तक रहने वाले हैं. पिछले माह आपको जो भी भाग्य के सहयोग से प्राप्त हुआ है, उसे डिपॉजिट करते हुए पुनः कर्म पर फोकस बनाना होगा, क्योंकि आपके लॉर्ड कर्म के स्थान में पहुंच गए हैं. तन-मन से आप अपने कार्य के प्रति ईमानदार रहेंगे. चलिए जानते हैं सिंह राशि वालों को किस तरह का सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा. 

नौकरी में उन्नति पाने के लिए आपको जी तोड़ मेहनत करनी होगी, साथ ही अपने सभी उच्चाधिकारियों का मान-सम्मान करना आपका दायित्व होगा. जो लोग कार्य के प्रति लापरवाही करते हैं या फिर संस्थान में लेटलतीफी करते हैं तो उन्हें अपनी यह आदत बदलनी होगी, क्योंकि अब कहीं न कहीं बॉस भी इन सभी बातों पर ध्यान देंगे.

कॉस्मेटिक एवं सुंदर परिधान आदि के व्यापार में अच्छा मुनाफा हाथ लगेगा. ग्राहकों की पसंद-नापसंद को देखते हुए अपने स्टॉक को घटाना-बढ़ाना चाहिए. जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं, उन लोगों के बीच यदि किन्हीं बातों को लेकर अनबन चल रही है तो उसे ठीक कर लें. यदि आपके पार्टनर आपसे उम्र में बड़े हैं तो उनके सानिध्य में रहना आपके लिए अति आवश्यक है.

युवाओं को अपने बड़े लोगों की बातों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. आपके बड़े आपके भले के लिए ही सुझाव दे रहे हैं, उनके सुझाव का पालन करें. ननिहाल पक्ष से कोई शोक सूचना मिलने की आशंका है. वाहन आदि बदलने की सोच रहे हैं तो इस माह के अंत तक बदलना उपयुक्त रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में यदि गिरावट हो तो उनकी देखरेख की जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए और उन्हें मानसिक तौर पर सहानुभूति देते रहें.

रीढ़ की हड्डी मजबूत रहे. इसके लिए दिनचर्या भी ठीक रखनी होगी. एक्सरसाइज और खानपान अच्छा रखें. पेट से संबंधित समस्याओं को लेकर आपको सजग रहना होगा. मोटा अनाज, फल आदि का प्रयोग भोजन में बढ़ा देना चाहिए.

Lucky Birth Date: जन्म से ही इन लोगों पर रहती है कुबेर की कृपा, परिवार का चमका देते हैं भाग्य
Shani Vakri: एक हफ्ते बाद शनि चलेंगे उल्टी चाल, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत; मिलेगा सबकुछ!

 

Trending news