Surya Gochar 2023: सूर्य इस राशि वालों को पूरे 1 महीने कराएंगे मौज, अच्छे संस्थान में मिलेगी नौकरी
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य इस राशि वालों को पूरे 1 महीने कराएंगे मौज, अच्छे संस्थान में मिलेगी नौकरी

Sun Trasnit In Taurus: सूर्य देव वृष राशि में गोचर कर चुके हैं. उनके इस राशि परिवर्तन के साथ कुछ राशि वालों को फायदा पहुंचेगा. इस दौरान एक महीने तक इन लोगों के सुख-सुविधा में वृद्धि होगी. हालांकि, ऑफिस में कार्य करते समय नियमों का ध्यान रखें. 

सूर्य गोचर

Sun Transit in Vrish: कुंभ राशि वालों की समझदारी और सूझबूझ उन्हें परेशानियों में नहीं उलझने देगी तो वहीं 15 मई को सूर्य का हो रहा परिवर्तन सुख-सुविधा और परिवार से संबंधित मामलों में बदलाव लेकर आएगा. 15 जून तक आपको सुखों का आनंद तो लेना है, लेकिन अपने कार्य करने में कोताही नहीं बरतनी है. सूर्य पिछले दिनों राहु, बुध व गुरु से भेंट करते हुए 15 मई को आपके घर में पहुंच रहे हैं. 

कुंभ राशि के लोगों को सभी कामों को नियम व तरीके से करना चाहिए, क्योंकि इस समय कार्य बढ़ेगा और कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ेगा. ऐसे में आपकी सूझबूझ आपको परेशान नहीं होने देगी. सहकर्मियों की कमी के चलते उनका कार्यभार भी आपके कंधों पर आ सकता है. बॉस आप पर भरोसा करेंगे और किसी महत्वपूर्ण कार्य से जोड़ सकते हैं. सभी के साथ प्रसन्नता पूर्वक व्यवहार रखना चाहिए. अहंकार आपस में मतभेद करा सकता है. 

व्यापारिक मामलों में अभी सिर्फ आपको नेटवर्किंग को फैलाने पर ध्यान देना चाहिए. प्रचार-प्रसार के लिए थोड़ा धन खर्च करना होगा. व्यापार को चलाने के लिए इस एक माह विवाद नहीं करना है, अपितु रणनीति का सहारा लेना होगा. सूर्य की दृष्टि आपके कर्मक्षेत्र में पड़ रही है. ऐसे में व्यापारिक पार्टनर व बड़े ग्राहकों को नाराज न होने दें.

माता-पिता के बताए रास्ते पर चलना होगा. वर्तमान में कुंभ वालों के लिए पूरा फोकस उनके परिवार और सुख-सुविधा के लिए रहना चाहिए. सुख-सुविधाओं का ग्राफ बढ़ेगा और इस कार्य में आपके पिताजी मुख्य रूप से भागीदारी बनेंगे. जीवनसाथी को करियर में अच्छा प्रपोजल मिल सकता है. यदि वह नौकरी की तलाश में हैं तो उन्हें अच्छे संस्थान में नौकरी मिलने की भी संभावना है. 

हृदय का विशेष ध्यान रखना होगा. जो लोग पहले से ह्रदय रोगी हैं, उन्हें रूटीन चेकअप करा लेना चाहिए. चिंता से दूर रहकर आप जितने प्रसन्न रहेंगे, उतना आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और पुरानी बीमारियों से भी छुटकारा भी पा सकेंगे.

Sawan: सावन में 19 साल बाद बनेगा दुर्लभ संयोग, इस बार इतने दिन भक्त रख पाएंगे व्रत
कुंडली में सबसे खतरनाक दोष है 'गुरु चांडाल', नरक से भी बदतर हो जाती है जिंदगी

 

Trending news