Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, करियर में बेहिसाब तरक्की पाएंगे ये लोग; पैसों का लगेगा अंबार
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, करियर में बेहिसाब तरक्की पाएंगे ये लोग; पैसों का लगेगा अंबार

Sun Transit In Rohini Nakshtra: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन के साथ नक्षत्र परिवर्तन भी अन्य राशियों पर प्रभाव डालता है. बता दें कि 25 मई को रात सूर्य रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. इस दौरान कई राशि वालों को खूब लाभ होने वाला है. जानें.

 

फाइल फोटो

Surya In Rohini Nakshtra: सूर्य हर माह एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं और इसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि 25 मई को सूर्य ने चंद्रमा के नक्षत्र रोहिणी में प्रवेश किया है. बता दें कि सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में गोचर करते ही, कई राशि वालों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. बता दें कि सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से इन 5 राशि वाले लोगों को विशेष लाभ होगा. इस दौरान उन्हें करियर में भी तरक्की के काफी अवसर प्राप्त होंगे. जानें इन राशि वालों के बारे में.

मेष राशि

ज्योतिष  शास्त्र के अनुसार सूर्य का रोहिणी नक्षत्र में गोचर मेष राशि वालों को विशेष लाभ पहुंचाएगा. इस दौरान सूर्य पंचम भाव के स्वामी हैं और मेष राशि के जातकों की आर्थिक  स्थिति पर अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा. इस अवधि में आपके संबंधों में काफी मधुरता देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आप परिवार के सभी सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ संबंधों में सुधार होगा. इस दौरान आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने में सफल होंगे.

वृषभ राशि

इस राशि वालों के लिए ये गोचर काफी सकारात्मक रहने वाला है. इस दौरान नेतृत्व क्षमता में सुधार देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, इस समय लोग आपसे काफी आकर्षित रहेंगे. आपको आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा.  इस समय में मेहनत और लगन से अच्चा नाम और पैसा कमाने में सफलता पाएंगे. इतना ही नहीं, समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा में विद्धि होगी.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का रोहिणी नक्षत्र में जाना कर्क राशि वालों को अनुकूल परिणाम देगा. बता दें कि कर्क राशि के 11 वें भाव में सूर्य रहेंगे. ऐसे में इन्हें धन लाभ के योग बन रहे हैं. इतना ही नहीं. व्यक्ति के करियर में भी काफी अच्छा बदलाव देखने को मिलेगा. इस समय में करियर तो साधारण ही रहेगा, लेकिन आपकी आय के स्रोत काफी अच्छे रहेंगे. इतना ही नहीं, अगर आप ऐसे में किसी व्यवसाय का हिस्सा बनते हैं, तो ये आपके लिए अच्छा रहने वाला है.

सिंह राशि

बता दें कि सूर् सिंह राशि के 10 वें भाव में स्थित हैं. ऐसे में इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी की तलाश में लगे हैं, उन्हें जल्द ही सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आपका करियर अच्छा रहेगा. करियर को मजबूती प्राप्त होगी. इतना ही नहीं, व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी काफी अच्छी रहने वाली है. इस समय आप अपने काम काज में ज्यादा बिजी रहने वाले हैं. कुल मिलाकर देखा जाए, तो सूर्य का ये गोचर आपके लिए उत्तम रहने वाला है.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य इस दौरान धनु राशि के जातकों के छठे भाव में विराजमान रहने वाले हैं. इस भाव में व्यक्ति को करियर में मजबूती हासिल होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आप मेहनत करने से पीछे नहीं हटेंगे.  अपने प्रयासों से सम्मान पाने में सफल होंगे. स्पोर्ट्स के लोगों के करियर में इस समय उछाल देखने को मिलेगा.

Silbatta: सिलबट्टे में जरूर पीसें ये एक चीज, अचानक कहीं से आएगा पैसा     
 

Surya Gochar 2023: बुध की प्रिय राशि में गोचर होने जा रहे हैं सूर्य देव, इन 4 राशियों का चमकेगा भाग्य; सूर्य और बुध दोनों का बरसेगा आशीर्वाद
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news