Surya Gochar 2022: 'बुधादित्य राजयोग' चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य! इतने दिन तक बरसेगा बेहिसाब पैसा
Advertisement

Surya Gochar 2022: 'बुधादित्य राजयोग' चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य! इतने दिन तक बरसेगा बेहिसाब पैसा

Surya Budh in Leo 2022: सूर्य 17 अगस्‍त को सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बुध ग्रह पहले से ही सिंह राशि में मौजूद हैं. सूर्य-बुध की युति बुधादित्‍य योग बनाएगी, जो 3 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगी. 

फाइल फोटो

Surya Budh amking Budhaditya Yog in Singh: बुधादित्‍य राजयोग को ज्‍योतिष शास्‍त्र में बहुत शुभ माना गया है. यह योग सूर्य और बुध की युति से बनता है. 17 अगस्‍त 2022 को सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश बुधादित्‍य राजयोग का निर्माण करेगा. धन, बुद्धि, व्‍यापार के दाता बुध ग्रह पहले से ही सिंह राशि में हैं. वे 21 अगस्‍त तक सिंह राशि में रहेंगे. इस दौरान सूर्य-बुध की युति से बना बुधादित्‍य राजयोग 3 राशि वालों को मालामाल कर देगा. आइए जानते हैं बुधादित्‍य राजयोग से किन राशि वालों की किस्‍मत चमकने जा रही है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को यह बुधादित्य राज योग अच्‍छे दिन लाएगा. उनकी जॉब में तरक्‍की मिलेगी. नई नौकरी का ऑफर मिलने के प्रबल योग हैं. कह सकते हैं कि यह समय करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है. आय में तगड़ी बढ़ोतरी होगी. व्‍यापार बढ़ेगा. नेटवर्क बढ़ेगा, जो लाभदायी साबित होगा. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए यह समय नौकरी और व्‍यापार में सुनहरा समय लाएगा. उनकी आय में खासी बढ़ोतरी होगी. व्‍यापारियों के लिए यह समय खूब लाभ कराएगा. बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं. नया काम शुरू कर सकते हैं. पैसे कमाने के नए विकल्‍प सामने आएंगे. निवेश से लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों को बुधादित्य राजयोग खासा लाभ कराएगा. इन जातकों को कामकाज में उन्‍नति मिलेगी. यदि प्रमोशन रुका हुआ था, तो अब मिल सकता है. नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. व्‍यापारियों को लाभ होगा. कारोबार जमकर चेगा. राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. मान-सम्‍मान में बढ़ोतरी होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news