Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से खुलेगा इन राशि वालों का भाग्य, धन और नौकरी की होगी प्राप्ति
Advertisement
trendingNow11566430

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से खुलेगा इन राशि वालों का भाग्य, धन और नौकरी की होगी प्राप्ति

Surya Rashi Parivartan: वृष राशि के लोग अपने अधीनस्थों पर टीका-टिप्पणी न करें. सूर्य देव गोचर कर इस राशि के युवाओं को सरकारी नौकरी और रुका हुआ धन दिलाएंगे. 

 

SUN TRANSIT

Surya Gochar 2023: सूर्य देव विभिन्न राशियों में विचरण करते हुए अब 13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इस तरह यह सूर्य कुंभ संक्रांति कहलाएगी. इस राशि में सूर्य देव करीब एक माह तक रहेंगे. सूर्य का कुंभ राशि में प्रवेश ज्योतिष के क्षेत्र में विशेष महत्व रखता है, क्योंकि जहां एक ओर कुंभ राशि के स्वामी शनि वहां पर पहले से ही विराजमान हैं, वहीं, सूर्य यानी शनि के पिता भी अब अपने पुत्र के घर में पहुंच रहे हैं. आइए जानते हैं सूर्य के कुंभ राशि में प्रवेश करने से वृष राशि वालों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है.   

किसी भी व्यक्ति के जीवन में सुख-सुविधाओं को बढ़ाने वाले स्वामी यानी सूर्य देव अब मकर राशि को छोड़कर कुंभ राशि में जा रहे हैं. सूर्य के इस परिवर्तन से वृष राशि के लोगों को अपने कार्यस्थल पर वरिष्ठों का सानिध्य प्राप्त होगा और कामकाज में तेजी बहुत ही कारगर साबित होगी. इस मौके का भरपूर लाभ उठाने का प्रयास कीजिए. आपका आत्मविश्वास अच्छा रहेगा, इसलिए खुद को रिप्रजेंट करें. कार्यस्थल में नए कार्य की जिम्मेदारी मिलेगी, जिसमें लगे रहने पर ही सफलता प्राप्त होगी. अपने अधीनस्थों पर बहुत अधिक टीका-टिप्पणी करने से बचें. विवादों से दूर रहना ही ठीक होगा, क्योंकि विवाद में फंसने से छवि खराब होगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें अभी कुछ समय और प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है. 

जो लोग ट्रांसपोर्ट से जुड़े कारोबार में लगे हैं, उन्हें अपने कानूनी मामले पुख्ता कर लेना चाहिए. सभी दस्तावेज ठीक कराने के साथ ही उन्हें सुरक्षित करके रख लेना चाहिए. जो युवा सरकारी नौकरी पाने की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता हाथ लग सकती है. रेलवे की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए.

परिवार के प्रति आपका झुकाव और लगाव बना रहेगा. पिता को धार्मिक यात्रा कराने का यह सही समय है, इसलिए किसी धार्मिक स्थल की यात्रा का प्लान कराएं. यदि किसी स्थान पर आपका पैसा लंबे समय से रुका हुआ है तो 20 फरवरी के बाद से पुराना रुका हुआ धन प्राप्त होने की उम्मीद है. अपने ऊपर किसी भी तरह की चिंता को न हावी होने दें, ऐसा करना आपको गंभीर रोग दे सकता है. वाहन चलाते समय गति को धीमा ही रखें, दुर्घटना होने की आशंका है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news