सपने में इन चीजों का दिखना भाग्‍योदय का संकेत, जल्‍द मिलता है खूब सारा पैसा, कामयाबी!
Advertisement
trendingNow11756237

सपने में इन चीजों का दिखना भाग्‍योदय का संकेत, जल्‍द मिलता है खूब सारा पैसा, कामयाबी!

Shubh Sapne: स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ ऐसे शुभ सपनों के बारे में बताया गया है, जिनका आना निकट भविष्‍य में बड़ा लाभ होने का इशारा होता है. ये सपने आते ही व्‍यक्ति को खूब धन-दौलत, कामकाज में सफलता मिलती है. 

सपने में इन चीजों का दिखना भाग्‍योदय का संकेत, जल्‍द मिलता है खूब सारा पैसा, कामयाबी!

Dream Astrology in Hindi: स्वप्न शास्त्र में सपनों से मिलने वाले शुभ-अशुभ फल के बारे में बताया गया है. कुछ सपने बेहद शुभ होते हैं और इन सपनों का आना बताता है कि जल्‍द ही आपको कुछ लाभ होने वाला है. इसलिए कहा जाता है कि सपने आने वाले अच्‍छे-बुरे समय के बारे में बताते हैं. आज हम कुछ ऐसे सपनों के बारे में जानेंगे जो बहुत शुभ माने गए हैं क्‍योंकि इन सपनों का आना सौभाग्‍य का सूचक होता है. 

धन-सफलता, खुशियां मिलने का संकेत हैं ये सपने 

मृत व्यक्ति- यदि सपने में किसी मृत व्‍यक्ति को देखें या स्‍वयं को मरा हुआ देखें तो ऐसा सपना आने पर खुश हो जाएं. सपने में मरे हुए व्‍यक्ति को देखना भविष्‍य में बड़ा लाभ मिलने का संकेत देता है. ऐसे में जातक को या तो कोई खुशखबरी मिलती है या धन मिलता है. 

फलदार पेड़- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में फलदार पेड़ देखना बेहद शुभ होता है. ये सपना अचानक खूब सारा पैसा मिलने का इशारा देता है. जातक को पैतृक सं‍पत्ति से भी लाभ हो सकता है. कारोबारी को यदि ये सपना आए तो बहुत बड़ा लाभ होता है. 

खुद को पानी में गिरते देखना- यदि खुद को पानी में गिरते देखें तो यह भी निकट भविष्‍य में लाभ होने का इशारा है. यदि कारोबारी को ये सपना आए तो उसे बड़ा लाभ होता है. 

नए कपड़े- सपने में खुद को नए कपड़े खरीदते देखना या नए कपड़े पहने हुए देखना जीवन में किसी बड़ी खुशी के आने का संकेत है. ऐसा सपना आने पर जातक जल्‍द ही बड़ी कामयाबी हासिल करता है. 

कुएं से पानी निकलना- सपने में खुद को कुएं से पानी निकालते हुए देखना भी बहुत शुभ होता है. जातक अपनी मेहनत के दम पर खूब पैसा या नाम कमाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news