Shukra Rahu Yuti 2023: मेष राशि में बनी मायावी राहु-शुक्र की युति, 3 राशि वालों के जीवन पर होगा सबसे ज्‍यादा असर!
Advertisement

Shukra Rahu Yuti 2023: मेष राशि में बनी मायावी राहु-शुक्र की युति, 3 राशि वालों के जीवन पर होगा सबसे ज्‍यादा असर!

Rahu Shukra Yuti ka fal: वैदिक ज्योतिष के अनुसार इस समय मेष राशि में राहु और शुक्र की युति बन गई है. 12 मार्च को हुए शुक्र गोचर से बनी इस शुक्र राहु युति का शुभ फल 3 राशि वालों को मिलेगा. 

फाइल फोटो

Shukra Rahu Yuti Upay: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह निश्‍चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. कल 12 मार्च को शुक्र ग्रह ने गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया है. वहीं मायावी ग्रह राहु पहले से ही मेष राशि में मौजूद हैं. इससे मेष राशि में राहु और शुक्र की युति बन गई है. सभी राशि वाले लोगों को इस राहु शुक्र की युति का फल मिलेगा. कुछ राशि वालों को शुक्र राहु की युति शुभ तो कुछ को अशुभ फल देगी. 3 राशि वालों के लिए यह युति बहुत शुभ साबित हो सकती है. आइए जानते हैं कि किन 3 राशि वालों के लिए शुक्र गोचर से बनी राहु शुक्र की युति शुभ फल देगी. 

शुक्र राहु युति चमकाएगी इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि: राहु और शुक्र की युति मेष राशि में बन रही है और इसका सबसे ज्‍यादा असर भी इसी राशि के जातकों पर होगा. इस राशि के जातकों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. करियर में लाभ होगा. प्रगति मिलेगी. व्‍यापार में भी लाभ होगा. आय बढ़ेगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए राहु और शुक्र की युति बहुत लाभ देगी. इन जातकों को नौकरी और व्‍यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. व्‍यापार में लाभ का दौर चलेगा. आपको बड़े ऑर्डर और तगड़ा मुनाफा मिलेगा. पुराने निवेश से लाभ होगा. आय में बढ़ोतरी आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगी. 

मकर राशि: राहु और शुक्र की युति मकर राशि वालों को भी शुभ फल देगी. यह युति आपके जीवन में भौतिक सुख बढ़ाएगी. आप नया घर, गाड़ी या कोई अन्‍य कीमती सामान खरीद सकते हैं. आपकी कोई इच्‍छा पूरी हो सकती है. आय बढ़ सकती है. वर्कप्‍लेस पर नई जिम्‍मेदारी मिल सकती है. कारोबारियों को धन लाभ होगा. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news