Shasha Rajyoga: शनि इन राशि वालों पर बरसाएंगे जमकर पैसा, हाथ लगेगा कुबेर का खजाना, कारण भी है बेहद खास
Advertisement
trendingNow11726789

Shasha Rajyoga: शनि इन राशि वालों पर बरसाएंगे जमकर पैसा, हाथ लगेगा कुबेर का खजाना, कारण भी है बेहद खास

Shani Vakri 2023: शनि देव को न्याया के देवता और कर्म फलदाता के नाम से जाना जाता है. बता दें कि 30 साल बाद शनि ने अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश किया है और 17 जून को शनि कुंभ में ही वक्री करने जा रहे हैं. इस दौरान शश राजयोग का निर्माण होगा. जानें इस दौरान किन राशि वालों की बल्ले-बल्ले होने वाली है.

 

फाइल फोटो

Shani Vakri Makes Shash Rajyog 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है या फिर वक्री करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. वहीं, शनि को न्याय के देवता और कर्म फलदाता के नाम से भी जाना जाता है. कहते हैं कि शनि व्यक्ति के कर्मों के अनुसार ही उन्हें फल प्रदान करते हैं.   ऐसे में शनि की स्थिति का प्रभाव सबसे ज्यादा और लंबे समय तक रहता है.  

इस साल की शुरुआत में ही शनि ने अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश किया था. बता दें कि साल 2025 तक शनि कुंभ राशि में ही रहने वाले हैं.  इस बीच शनि अपनी चाल में भी बदलाव करेंगे. बता दें कि 17 जून को शनि वक्री होने जा रहे हैं और 4 नवंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. शनि की उल्टी चाल का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. लेकिन ये 3 राशियों पर विशेष रूप से शुभ प्रभाव दिखाई देगा.

शनि व्रकी कराएंगे इन राशि वालों का भाग्य  

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि 17 जून को कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इस दौरान सिंह राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस अवधि में जमकर धनलाभ होगा. इस समय में आपको कहीं से खूब सारा पैसा मिलेगा, जिससे आपके बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों और रिश्तेदारों से अच्छे संबंध बनाने में सफल होंगे. वैवाहिक जीवन में अच्छा बितेगा. इस अवधि में करियर में बदलाव हो सकता है. अवैवाहित लोगों को साथी मिल सकता है. इस समय आपको मनचाहा साथी मिल सकता है.  

वृश्चिक राशि

शनि के कुंभ में वक्री करने से शश राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कि वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभप्रद रहेगा.लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से इस दौरान राहत मिलेगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. घर, जमीन या गाड़ी आदि इस दौरान खरीद सकते हैं. भविष्य में कई लाभ प्रदान करने वाले सौदे होंगे. अचानक कहीं से खूब पैसा मिल सकता है.   

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  शनि कुंभ राशि में ही वक्री होने जा रहे हैं और इसी राशि में शश राजयोग का निर्माण हो रहा है. इन जातकों को इस राजयोग से काफी लाभ होगा. पुरानी समस्याओं से जल्द राहत मिल सकती है. वहीं नौकरी क रने वाले लोगों को नई जॉब का ऑफर प्राप्त हो सकता है. इन राशि वालों को लाभ होगा. इनके रुके हुए काम फिर से पूरे होने की संभावना है. कुंभ राशि वालों के व्यक्तित्व में निखार आएगा.

Shubh Rajyog: सालों से खराब चल रहा नसीब खोलेंगे एक साथ बनने वाले 3 बड़े राजयोग, छप्परफाड़ होगी धन वर्षा
 

Mangal Dosh: कुंडली में मंगल दोष होने पर समस्याओं से घिर जाता है इंसान, बचने के लिए करें ये काम

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news