Surya Shani Yuti 2023: कहर ढाएगी 'शनि-सूर्य' की युति, ये 3 राशि वाले इस मामले में रहें बेहद सावधान!
Advertisement
trendingNow11524978

Surya Shani Yuti 2023: कहर ढाएगी 'शनि-सूर्य' की युति, ये 3 राशि वाले इस मामले में रहें बेहद सावधान!

Shani Surya Yuti 2023: सूर्य और शनि के बीच शत्रुता का भाव है इसलिए शनि और सूर्य की युति बहुत खतरनाक साबित हो सकती है. फरवरी 2023 में शनि सूर्य की युति कुछ राशि वालों के लिए बहुत कष्‍टदायी और हानिकारक रह सकती है. 

फाइल फोटो

Surya Gochar Shani Gochar 2023 effect on Zodiacs: ज्‍योतिष के अनुसार सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और शनि ढाई साल में राशि गोचर करते हैं. 30 साल बाद शनि अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश करने वाले हैं.  17 जनवरी 2023 को शनि गोचर करके कुंभ में आएंगे. वहीं 13 फरवरी 2023 को सूर्य गोचर करके कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य 14 मार्च 2023 तक कुंभ में रहेंगे. इस तरह कुंभ राशि में एक महीने तक सूर्य और शनि की युति रहेगी, जो कि 3 राशि वालों के लिए अशुभ हो सकती है और उन्‍हें बहुत नुकसान करवा सकती है. 

शनि सूर्य की युति इन राशि वालों के लिए अशुभ 

कर्क राशि: सूर्य और शनि की युति से कर्क राशि के जातकों को कष्‍टों का सामना करना पड़ सकता है. जीवन में कई समस्याएं हो सकती हैं, ऐसे में अनियंत्रित बोलचाल बड़ा नुकसान करवा सकता है. करीबियों से बहुत सोच-समझकर बात करें. खासतौर गुस्‍सा या विवाद बिल्‍कुल न करें. वरना रिश्‍ते खराब हो सकते हैं. यह एक महीना संयम और सतर्कता से निकालें. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए सूर्य गोचर और शनि गोचर से बन रही शनि सूर्य की युति धन हानि करवा सकती है. इन लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. खासतौर पर व्‍यापारी इस समय में निवेश करने से बचें या सोच-समझकर निवेश करें. इसके अलावा शारीरिक, मानसिक परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं. 

कुंभ राशि: सूर्य-शनि की युति कुंभ राशि में ही हो रही है. शत्रु ग्रह सूर्य और शनि का कुंभ राशि में आना इसके जातकों को हानि करवाएगा. इन लोगों को कई मामलों में नकारात्‍मक फल झेलने पड़ सकते हैं. पैसा, रिश्‍ते, सेहत सभी क्षेत्रों का ध्‍यान रखें. हर काम थोड़ा सोच-समझकर करें. निवेश से बचें. गुस्‍से पर काबू रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news