शनि गोचर 2023: सोने के पाए पर चलने लगे शनि, 3 राशि वालों पर बरसाएंगे धन, पलटी मारेगी किस्‍मत!
Advertisement

शनि गोचर 2023: सोने के पाए पर चलने लगे शनि, 3 राशि वालों पर बरसाएंगे धन, पलटी मारेगी किस्‍मत!

Saturn Transit in Kumbh 2023: शनि देव ने कुंभ राशि में गोचर करके पाया भी बदला है. वहीं कल 30 जनवरी 2023 को शनि अस्‍त होने जा रहे हैं. इस समय 3 राशि वालों के लिए शनि सोने के पाए पर चलकर अपार धन लाभ कराने वाले हैं. 

फाइल फोटो

Shani Asta 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि राशि परिवर्तन करके  अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में प्रवेश कर चुके हैं. इसके अलावा उन्‍होंने अपना पाया भी बदल लिया है. शनि के चार पाए होते हैं. इस समय शनि सोने के पाए पर चलकर 3 राशि वालों को तगड़ा लाभ करवा रहे हैं. यह समय इन राशि वाले लोगों के लिए बेहद शुभ है. इन पर शनि देव जमकर कृपा बरसाएंगे. आइए जानते हैं कि शनि का सोने का पाया किन 3 राशि वालों की किस्‍मत चमकाने जा रहा है. 

शनि का सोने का पाया देगा करियर में तरक्‍की, पैसा 

मेष राशि: मेष राशि से शनि देव का गोचर सोने के पाये पर हुआ है. यह समय इन लोगों की आय में बढ़ोतरी करेगा. इससे आर्थिक स्थिति में बड़ा उछाल आएगा. अचानक पैसा मिलेगा. शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से भी धन लाभ हो सकता है. इस समय आप बड़ी बचत भी कर पाएंगे. करियर में कोई बड़ा मौका मिल सकता है, जो आपकी किस्‍मत बदल देगा. लेकिन सेहत का ख्‍याल रखें. 

कन्या राशि : शनि का सोने का पाया कन्‍या राशि वालों को पुराने निवेश से बड़ा लाभ कराएगा. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोर्ट- कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिल सकती है. पुरानी समस्‍याएं दूर होंगी. लेकिन सेहत का ध्‍यान रखें और वाहन सावधानी से चलाएं. 

कुंभ राशि : शनि का सोने का पाया कुंभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ है क्‍योंकि शनि ने राशि परिवर्तन करके कुंभ राशि में ही प्रवेश किया है. इन जातकों की जिंदगी में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. हालांकि शनि की साढ़ेसाती थोड़ा कष्‍ट देगी लेकिन धन लाभ भी होगा और बड़ी सफलता मिलने के योग भी बनेंगे. आय में इजाफा होगा. बड़ी प्रॉपर्टी या वाहन खरीद सकते हैं. प्रमोशन हो सकता है. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news